Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अहमदाबाद में Babar Azam की हुई जबरदस्त खातिरदारी, Rohit ने भी दोनों बाहें खोलकर किया PAK कप्तान का स्वागत

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का अहमदाबाद में शाही स्वागत हुआ। दरअसल बाबर कैप्टन्स डे इवेंट में हिस्सा लेने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद बाबर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए फैन्स के बीच होड़ मच गई। इसके बाद होटल में पाकिस्तान के कप्तान का जोरदार अंदाज में स्वागत किया गया। टीम इंडिया के कैप्टन रोहित बाबर से गले मिलते हुए भी नजर आए।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 05:12 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा ने बाबर आजम का गले लगाते हुए स्वागत किया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का अहमदाबाद में शाही स्वागत हुआ। दरअसल, बाबर कैप्टन्स डे इवेंट में हिस्सा लेने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद बाबर के साथ फोटो खिंचवाने के लिए फैन्स के बीच होड़ मच गई। इसके बाद होटल में पाकिस्तान के कप्तान का जोरदार अंदाज में स्वागत किया गया। टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा बाबर से गले मिलते हुए भी नजर आए।

अहमदाबाद में हुआ बाबर का शाही स्वागत

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाबर आजम के हैदराबाद से लेकर अहमदाबाद पहुंचने तक के सफर को दिखाया गया है। वीडियो में पहले बाबर हैदराबाद के एयरपोर्ट से रवाना होते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद अहमदाबाद पहुंचने पर फ्लाइट के पास ही फैन्स पाकिस्तान के कप्तान के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) October 4, 2023

अहमदाबाद में होटल पहुंचने पर बाबर आजम का शाही अंदाज में स्वागत होता हुआ दिखाई दे रहा है। बाबर के भी चेहरे पर मुस्कान साफतौर पर नजर आ रही है। वीडियो में बाबर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से गले मिलते हुए भी दिख रहे हैं। गले मिलने के साथ-साथ बाबर और रोहित काफी देर तक बातचीत करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ेंWorld Cup: IND vs AUS मैच से भी बड़ी होगी Siraj और Hazlewood के बीच जंग, दांव पर होगी ODI क्रिकेट की बादशाहत

14 अक्टूबर को खेला जाएगा महामुकाबला

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में ही खेला जाना है। भारत-पाकिस्तान की टीम वनडे विश्व कप के इतिहास में अब तक सात बार एक-दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतर चुकी हैं। सातों बार जीत भारतीय टीम के हाथ लगी है। यानी पाकिस्तान 50 ओवर के वर्ल्ड कप में आजतक भारत को नहीं हरा सका है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया 14 अक्टूबर को इसी रिकॉर्ड को बरकरार रखना चाहेगी।