Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

4,4,4,4,4: Babar Azam ने फॉर्म में की वापसी, पाकिस्‍तान के प्रमुख तेज गेंदबाज के एक ओवर में की चौकों की बरसात - Video

बाबर आजम ने चैंपियंस कप में फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। बाबर ने शाहनवाज दहानी के एक ओवर में पांच चौके जड़े। हालांकि बाबर आजम अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे। बाबर आजम ने बेशक एक ओवर में 20 रन जड़े लेकिन इसके अलावा उनकी पारी धीमी रही। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान ने 45 गेंदों में 8 चौके की मदद से 45 रन बनाए।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Mon, 16 Sep 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
बाबर आजम ने दहानी के एक ओवर में पांच चौके जड़े

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान बाबर आजम ने चैंपियंस कप में फॉर्म में लौटने के संकेत दिए हैं। फैसलाबाद में चैंपियंस वनडे कप में बाबर आजम ने स्‍टैलियंस की तरफ से खेलते हुए मारखोर्स के खिलाफ 45 रन की पारी खेली। बाबर आजम ने पाकिस्‍तान के प्रमुख तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी के ओवर में लगातार पांच चौके जमाए।

बाबर ने इकबाल स्‍टेडियम में दहानी के ओवर में लगातार पांच चौके जमाए। बाबर द्वारा दहानी के पिटाई करने का वीडियो वायरल हो गया है। हालांकि, बाबर आजम के इस ओवर को छोड़ दें तो उनकी पारी काफी औसत रही। उन्‍होंने मैच में 45 गेंदों में 8 चौके की मदद से 45 रन बनाए।

स्‍टैलियंस की करारी हार

बता दें कि मारखोर्स ने 50 ओवर के मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और सलमान आघा (51) व इफ्तिखार अहमद (60) के अर्धशतकों की मदद से 231 रन बनाए। मारखार्स की पूरी टीम 45 ओवर में 231 रन बनाकर ऑलआउट हुई। स्‍टैलियंस की तरफ से जहांदाद खान ने सबसे ज्‍यादा चार विकेट चटकाए। मेहरान मुमताज को तीन सफलताएं मिली।

वहीं, 232 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी स्‍टैलियंस ने जमकर अपनी किरकिरी कराई। स्‍टैलियंस की पूरी टीम 23.4 ओवर में 105 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस तरह मारखोर्स ने 126 रन के विशाल अंतर से मैच जीता। मारखोर्स की तरफ से जाहिद महमूद ने सबसे ज्‍यादा पांच विकेट झटके। सलमान आघा के खाते में तीन विकेट आए। तेज गेंदबाज नसीम शाह को दो विकेट मिले।

यह भी पढ़ें: 'खेलते कम, बोलते ज्‍यादा हैं', Babar Azam पर पूर्व दिग्‍गज क्रिकेटर ने जमकर निकाली भड़ास, Kohli पर दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें: Babar Azam Video: 'मेरी पैंट कहां है?', नमाज अदा करने से पहले Babar Azam ने कराई अपनी किरकिरी