Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: बाबर आजम के खास अंदाज और सरफराज अहमद के डांस पर जमकर उड़े नोट; कव्वाली पर झूमते दिखे पाकिस्तानी खिलाड़ी

इमाम का निकाह शनिवार 25 नवंबर को है और शादी का रिसेप्शन एक दिन बाद यानी 26 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। निकाह से पहले कव्वाली कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसके एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम और सरफराज अहमद दिखाई दे रहे हैं।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sat, 25 Nov 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
बाबर आजम ने कव्वाली कार्यक्रम का आनंद लिया। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम और सरफराज अहमद लाहौर में टीम के साथी इमाम-उल-हक की शादी से पहले कव्वाली कार्यक्रम में शामिल हुए। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सरफराज-बाबर और उस्मान कादिर एक सात कव्वाली कार्यक्रम का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब हो कि इमाम-उल-हक का निकाह शनिवार, 25 नवंबर को है और शादी का रिसेप्शन एक दिन बाद यानी 26 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। निकाह से पहले कव्वाली कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इसके एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरफराज खान दिखे झूमते हुए

इस वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान बाबर आजम और सरफराज अहमद दिखाई दे रहे हैं। इनके साथ उस्मान कादिर भी झूमते हुए दिखाई दे रहे। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जब सरफराज 'मेरा पिया घर आया' की धुन पर थिरक रहे थे तो बाबर के चेहरे पर मुस्कान थी।

बता दें कि बाबर ने हाल ही में सभी प्रारूपों से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ दी है। शान मसूद को टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया, जबकि शाहीन अफरीदी टी20I में टीम का नेतृत्व करेंगे।

बाबर आजम ने छोड़ दी है पाकिस्तान टीम की कप्तानी

बाबर का इस्तीफा पाकिस्तान के क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल में पहुंचने में असफल रहने के बाद आया। उन्होंने नौ मैचों में 40 की औसत से 320 रन बनाए, जिसमें चार अर्धशतक शामिल हैं। बाबर, सरफराज और इमाम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाकिस्तान की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।

— Zahra🇵🇰 (@ZahraNasir11) November 23, 2023

यह भी पढ़ें- Imad Wasim Retires: पाकिस्तान के स्टार ऑलराउंडर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अचानक कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर लिखी मन की बात

पीसीबी ने रावलपिंडी में टीम के लिए एक शिविर का आयोजन किया है, जो 30 नवंबर को टीम के ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में 28 नवंबर तक चलेगा।

पाकिस्तान टीम: शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, खुर्रम शहजाद , मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नौमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, शाहीन अफरीदी, सऊद शकील, सरफराज अहमद

यह भी पढ़ें- IPL 2024: आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी को पंजाब किंग्स कर सकता है रिलीज, हैरी ब्रुक पर भी लटकी तलवार