Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"बहुत अच्छा लगता है जब..." Asia Cup के महामुकाबले से पहले Babar Azam ने Virat Kohli की शान में पढ़े कसीदे

एशिया कप 2023 के पहले मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपने बल्ले से 151 रन की शानदारी पारी खेली और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। बाबर ने अपनी 151 रन की इस पारी से विराट कोहली के साथ एक खास क्लब में एंट्री मारी है। इसके बाद बाबर ने कोहली से 2019 वर्ल्ड कप में अपनी मुलाकात का किस्सा शेयर किया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
बाबर आजम ने विराट कोहली को लेकर बातचीत की। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Babar Azam shared his Special feeling with Virat Kohli: एशिया कप 2023 के पहले मैच में पाकिस्तान का सामना नेपाल से हुआ। पाकिस्तान ने इस मैच गेंद और बल्ले से धांसू प्रदर्शन करते हुए 238 रन के बड़े स्कोर से मैच अपने नाम किया।

बाबर ने खेली धमाकेदाक पारी-

पाकिस्तान की पारी में कप्तान बाबर आजम Babar Azam ने अपने बल्ले से 151 रन की शानदारी पारी खेली और कई रिकॉर्ड्स अपने नाम किए। बाबर की इस धमाकेदार पारी के बाद क्रिकेट जगत ने उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं। एशिया कप के बाकी मैचों में बाबर अन्य टीमों के लिए खतरा साबित हो सकते हैं।

कोहली के क्लब में बाबर की हुई एंट्री-

बाबर ने अपनी 151 रन की इस पारी से विराट कोहली के साथ एक खास क्लब में एंट्री मारी है। बाबर कोहली के बाद एशिया कप Asia Cup में 150 का आंकड़ा पार करने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। ऐसे में बाबर ने अपनी इस पारी और विराट कोहली को लेकर स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत की।

— Star Sports (@StarSportsIndia) August 31, 2023

क्या बोले बाबर-

बाबर ने कहा कि "काफी अच्छा एहसास होता है, जब इस तरह के बड़े खिलाड़ी आपकी तारीफ करते हैं। विराट कोहली Virat Kohli ने जो मेरे लिए कमेंट्स दिए हैं वो मेरे लिए काफी गर्व का पल है। उन्होंने कहा कि विराट जैसे खिलाड़ी जब आपका हौसला बढ़ाते हैं तो उससे आपको काफी अच्छा लगता है।"

कोहली संग बाबर की मुलाकात का किस्सा-

बाबर ने बताया कि 2019 वर्ल्ड कप में मैं उनके पास गया था क्योंकि तब वो अपने करियर के पीक पर थे और अब भी हैं। उस वक्त मैंने सोचा था कि मैं उनसे कुछ लूं और मैंने उनसे कुछ सवाल किए, जिसके कोहली ने बेहतरीन तरीके से जवाब दिए तो ऐसी चीजें जब आप करते हैं दूसरे खिलाड़ियों के लिए तो आपको बहुत अच्छा लगता है।