Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NZ vs PAK: Babar Azam के सिक्स ने किया फैन को बुरी तरह घायल, दर्द से छटपटाता रहा; पाक बैटर का रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल- VIDEO

बाबर आजम ने लेग साइड की ओर गेंद को खेला और बॉल डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंची। हालांकि बाबर को तो पूरे छह रन मिल गए लेकिन गेंद बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे दर्शक को काफी तेज जाकर लगी। गेंद लगने की वजह से फैन बुरी तरह से दर्द से छटपटाता हुआ नजर आया और वह जमीन पर गिर पड़ा।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Wed, 17 Jan 2024 01:48 PM (IST)
Hero Image
NZ vs PAK: बाबर आजम के शॉट से घायल हुआ फैन।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान को लगातार तीसरे टी-20 मुकाबले (NZ vs PAK 3rd T20) में न्यूजीलैंड के हाथों करारी हार का मुंह देखना पड़ा। बाबर आजम (Babar Azam) के बल्ले से इस मुकाबले में भी फिफ्टी निकली, लेकिन वह टीम की नैया को पार नहीं लगा सके। 37 गेंदों पर खेली गई 58 रन की पारी के दौरान बाबर ने एक दर्शक को भी बुरी तरह से घायल कर दिया। बाबर के धांसू सिक्स की वजह से फैन दर्द से छटपटाता हुआ नजर आया।

बाबर के शॉट से घायल हुआ दर्शक

दरअसल, बाबर आजम ने लेग साइड की ओर गेंद को खेला और बॉल डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंची। हालांकि, बाबर को तो पूरे छह रन मिल गए, लेकिन गेंद बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे दर्शक को काफी तेज जाकर लगी।

गेंद लगने की वजह से फैन बुरी तरह से दर्द से छटपटाता हुआ नजर आया और वह जमीन पर गिर पड़ा। फैन की यह हालत बाबर से भी नहीं देखी गई और वह अपने सिर पर हाथ रखकर पछतावा करते हुए दिखाई दिए। बाबर का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

— Farid Khan (@_FaridKhan) January 17, 2024

बेकार गई बाबर की अर्धशतकीय पारी

लगातार तीसरे टी-20 मैच में अर्धशतक लगाने के बावजूद बाबर आजम पाकिस्तान टीम को जीत नहीं दिला सके। बाबर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंदों पर 58 रन की तूफानी पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान बाबर ने 8 चौके और एक छक्का जमाया। बाबर को ईश सोढ़ी ने ग्लेन फिलिप्स के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई।

यह भी पढ़ें- NZ vs PAK: तीसरे टी-20 में Finn Allen ने मचाई तबाही, Haris Rauf के एक ओवर में ठोके 27 रन; तूफानी शतक के साथ चकनाचूर किए कई बड़े रिकॉर्ड्स

न्यूजीलैंड ने की सीरीज सील

तीसरे टी-20 को न्यूजीलैंड ने 45 रन से अपने नाम किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 224 रन लगाए। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी। बाबर को छोड़कर टीम के बाकी बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त भी हासिल कर ली है।