Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गेंद पिच पर नाचती रही… फिर भी बैट्समैन ने ले लिए तीन रन, लाखों बार देखा गया वीडियो; पैट कमिंस भी हैरान

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें विकेटकीपर के थ्रो पर बैट्समैन और नॉन स्ट्राईकर ने तीन रन ले लिए। मतलब गेंद बल्ले से छुई भी नहीं और टीम को तीन रन मुफ्त में मिल गए। रन रोकने के लिए चार प्लेयर जुट गए फिर भी गेंद काबू में नहीं आई मानो गेंद में कोई आत्मा घुस गई हो।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 26 Jan 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेट मैच का मजेदार वीडियो। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देख आप हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। कुछ एक वीडियो तो ऐसे भी सामने आ जाते होंगे, जिन्हें आप बार-बार देखते होंगे। इसके अलावा मैदान में खेल के दौरान प्लेयर्स की थोड़ी सी चूक से ऐसे मोमेंट क्रिएट हो जाते हैं, जो बड़े ही हास्यास्पद होते हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

गेंद कभी इधर तो कभी उधर

इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विकेटकीपर के थ्रो पर बैट्समैन और नॉन स्ट्राईकर ने तीन रन ले लिए। मतलब, गेंद बल्ले से छुई भी नहीं और टीम को तीन रन मुफ्त में मिल गए। रन रोकने के लिए चार प्लेयर जुट गए फिर भी गेंद काबू में नहीं आई, मानो गेंद में कोई आत्मा घुस गई हो।

पैट कमिंस भी शेयर कर चुके हैं यह वीडियो

इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कैप्टन पैट कमिंस ने रिट्वीट किया था। कमिंस ने अंग्रेजी में कैप्शन लिखा है कि ‘Watching this on repeat’ साथ में दो हंसने वाले इमोजी भी लगा दिए थे। मतलब वे इसे बार-बार देख रहें। देर न करते हुए आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

— Pat Cummins (@patcummins30) June 9, 2022

लाखों लोग देख चुके हैं यह वीडियो

दरअसल, यह वीडियो यूरोपियन क्रिकेट लीग का है। जिसे ABC SPORT चैनल ने साल 2022 में शेयर किया था। ट्विटर पर वीडियो को अब तक 11 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 2103 बार से ज्यादा रिट्वीट किया गया है। वहीं, लोग इस वीडियो को देख मजेदार कमेंट भी कर चुके हैं।