Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BBL Finals: IPL में Gujarat Titans के 10 करोड़ रुपये वाले खिलाड़ी ने किया धमाका, घातक गेंदबाजी कर अपनी टीम को बनाया BBL चैंपियन

Spencer Johnson बिग बैश लीग (BBL 13) के 13वें सीजन का खिताब ब्रिसबेन हीट टीम ने जीत लिया है। दूसरी बार ब्रिसबेन टीम ने ये खिताब अपने नाम किया। 24 जनवरी को खेले गए फाइनल मैच में ब्रिसबेन टीम ने सिडनी सिक्सर्स को 54 रन से धूल चटाई। ब्रिस्बेन हीट टीम की तरफ से स्पेंसर जॉनसन (Spencer Johnson) ने फाइनल मैच में घातक गेंदबाजी की और 4 विकेट चटकाए।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 24 Jan 2024 07:54 PM (IST)
Hero Image
Spencer Johnson ने BBL के फाइनल मैच में गेंद से बरपा कहर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Spencer Johnson BBL Final: बिग बैश लीग (BBL 13) के 13वें सीजन का खिताब ब्रिसबेन हीट टीम ने जीत लिया है। दूसरी बार ब्रिसबेन टीम ने ये खिताब अपने नाम किया। 24 जनवरी को खेले गए फाइनल मैच में ब्रिसबेन टीम ने सिडनी सिक्सर्स को 54 रन से धूल चटाई।

ब्रिस्बेन हीट टीम की तरफ से स्पेंसर जॉनसन (Spencer Johnson) ने फाइनल मैच में घातक गेंदबाजी की और 4 विकेट चटकाए। उन्होंने ये विकेट उस वक्त लिए जब सिडनी सिक्सर्स का स्कोर 112 रन था। ऐसे में स्पेंसर जॉनसन की शानदार गेंदबाजी के दम पर ब्रिस्बेन हीट बीबीएल के 13वें सीजन का खिताब जीत सकी।

Spencer Johnson ने BBL के फाइनल मैच में गेंद से बरपा कहर

दरअसल, बीबीएल के 13वें सीजन का खिताब ब्रिस्बेन हीट ने जीत लिया। ये खिताब उन्होंने दूसरी बार अपने नाम किया। बीबीएल फाइनल मैच में स्पेंसर जॉनसन ने 4 ओवर में 4 विकेट लिए और विरोधी टीम सिडनी सिक्सर्स के बल्लेबाजों की बैंड बजाई। स्पेंसर ने बीबीएल के पूरे सीजन में 19 विकेट चटकाए, लेकिन हैरानी वाली बात ये रही कि अगले महीने वेस्टइंडीज बनाम ऑस्ट्रेलिया की टी20आई सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

यह भी पढ़ें:BBL Final 2023-24: ब्रिस्‍बेन हीट ने खत्‍म किया 11 साल का सूखा, एकतरफा मुकाबले में सिडनी को हराकर दूसरी बार जीता खिताब

Gujarat Titans ने स्पेंसर जॉनसन को 10 करोड़ रुपये में अपने खेमे में किया शामिल

आईपीएल 2024 ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने स्पेंसर जॉनसर पर बड़ा दांव लगाया। 10 करोड़ रुपये की मोटी रकम लुटाकर उन्होंने जॉनसर को अपनी टीम में शामिल किया। सिर्फ 2 टी20आई मैच का अनुभव होने के बावजूद गुजरात ने जॉनसन पर आंख-बंद करके भरोसा जताया और अब जॉनसन ने बीबीएल में जिस तरह का परफॉर्मेंस किया है, उससे गुजरात टाइटंस का ये फैसला उनके लिए फायदेमंद होता हुआ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें:IND vs ENG 1st Test: इन 5 बड़े रिकॉर्ड्स के कारण भारत-इंग्‍लैंड के बीच पहला टेस्‍ट देखना है जरूरी, कहीं आप चूक न जाएं