Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशखबरी: IND vs PAK मैच का नहीं मिला है टिकट तो मत हो निराश, BCCI ने कर दी है बड़ी घोषणा

दरअसल बीसीसीआई (BCCI) ने उद्घाटन मैच के अलावा कुछ अन्य मैचों में दर्शकी भीड़ कम रहने से चलते यह निर्णय लिया है। बता दें कि 5 अक्टूबर को खेले गए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड (NZ v ENG) के बीच मैच में अहमदाबाद स्टेडियम की अधिकांश सीटें खाली थीं। इसके बाद कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने टिकट बांटे जाने की सलाह दी थी।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Sun, 08 Oct 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
भारत और पाकिस्तान मैच के लिए बीसीसीआई अतिरिक्त टिकट करेगा जारी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारत और पाकिस्तान मैच के लिए अतिरिक्त टिकट बेचने की घोषणा की है। इस हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए बीसीसीआई ने 14,000 अतिरिक्त टिकट बांटने की पूरी तैयारी कर ली है। बता दें कि चिरप्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 14 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा।

दरअसल, बीसीसीआई ने उद्घाटन मैच के अलावा कुछ अन्य मैचों में दर्शकी भीड़ कम रहने से चलते यह निर्णय लिया है। बता दें कि 5 अक्टूबर को खेले गए न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच मैच में अहमदाबाद स्टेडियम की अधिकांश सीटें खाली थीं। इसके बाद कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने टिकट बांटे जाने की सलाह दी थी।

इस दिन से मिलेंगे टिकट

गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान के बीच महत्वपूर्ण ग्रुप-स्टेज मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होगा। मैच के लिए टिकटों की बिक्री 8 अक्टूबर, 2023 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। क्रिकेट फैंस https://tickets.cricketworldcup.com वेबसाइट पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- SA vs SL: धोनी के ब्रह्मास्त्र के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ किया यह कमाल

BCCI के सामने पहले भी रही है दुविधा की स्थिति

यह पहला ड्रामा नहीं है, जिसका सामना बीसीसीआई को विश्व कप से पहले करना पड़ा है। बीसीसीआई ने टूर्नामेंट से ठीक पहले 9 मैचों की तारीखें बदल दीं, जिससे बड़े पैमाने पर भ्रम की स्थिति पैदा हो गई। बता दें कि सभी की निगाहें इस हाईवोल्टेज मुकाबले पर टिकी हुई हैं। 

यह भी पढ़ें- SA vs SL: बल्लेबाजों ने मचाया गदर तो गेंदबाजों ने लूटी महफिल, साउथ अफ्रीका ने श्रीलंका को 102 रन से रौंदा