Move to Jagran APP

BCCI Election: बीसीसीआइ का नामांकन आज, रोजर बिन्नी अध्यक्ष तो जय शाह सचिव पद के लिए कर सकते हैं नामांकन

BCCI Election बीसीसीआइ अध्यक्ष पद के लिए आज नामांकन होना है जिसमें अध्यक्ष के रूप में रोजर बिन्नी का नाम सबस ऊपर चल रहा है तो वहीं जय शाह बीसीसीआए के सचिव बन सकते हैं। राजीव शुक्ला के बोर्ड उपाध्यक्ष बनने की जानकारी सामने आ रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Updated: Tue, 11 Oct 2022 10:41 AM (IST)
BCCI Election: बीसीसीआइ का नामांकन आज, रोजर बिन्नी अध्यक्ष तो जय शाह सचिव पद के लिए कर सकते हैं नामांकन
बीसीसीआइ अध्यक्ष पद के लिए रोजर बिन्नी सबसे बड़े दावेदार हैं (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। बीसीसीआइ के अध्यक्ष पद के लिए आज नामांकन किया जाएगा और बोर्ड के अध्यक्ष पद के लिए रोजर बिन्नी अपना नामांकन करेंगे तो वहीं जय शाह सचिव पद के दावेदार के तौर पर अपना नामांकन कर सकते हैं। राजील शुक्ला बीसीसीआइ के उपाध्यक्ष पद के दावेदार हो सकते हैं तो वहीं देबोजित शौकिया संयुक्त सचिव पद के लिए नामांकन कर सकते हैं। 

दैनिक जागरण को मिली जानकारी के मुताबिक मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली की बात करें तो उनके पास आइपीएल चेयरमैन बनने का प्रस्ताव है, लेकिन उनकी ख्वाहिश है कि वो बोर्ड अध्यक्ष या फिर आइसीसी चेयरमैन बनें और उन्होंने आइपीएल चेयरमैन बनने से मना कर दिया। हालांकि जब तक बीसीसीआइ के चुनाव नहीं हो जाते तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि कौन किस पद पर जाएगा ये तय नहीं है। 

रोजर बिन्नी : बीसीसीआइ अध्यक्ष

जय शाह : सचिव

राजीव शुक्ला : उपाध्यक्ष

देबोजित सैकिया : संयुक्त सचिव

सौरव गांगुली : आइपीएल चेयरमैन का प्रस्ताव लेकिन बोर्ड अध्यक्ष या आइसीसी चेयरमैन बनने की ख्वाहिश

नोट : जब तक चुनाव न हो जाएं तब तक कुछ भी हो सकता है— Abhishek Tripathi / अभिषेक त्रिपाठी (@abhishereporter) October 11, 2022