Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI: "बचपन से ही मेरा लक्ष्य भारत को विश्व कप जीताना", T20I डेब्यू पर गदगद हुए Tilak Varma

तिलक वर्मा को अपने करियर में इतनी जल्दी भारत के लिए डेब्यू की उम्मीद नहीं थी। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में तिलक ने कहा कि हर किसी का देश के लिए खेलने का सपना होता है लेकिन मुझे इतनी जल्दी यह मौका मिलने की उम्मीद नहीं थी। मेरे दिमाग में मैं हमेशा विश्व कप जीतने के तरीकों के बारे में सोचता रहता हूं।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 04 Aug 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
Tilak Varma on his T20I debut against WI. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Tilak Varma on T20I debut: तिलक वर्मा को अपने करियर में इतनी जल्दी भारत के लिए डेब्यू की उम्मीद नहीं थी, लेकिन अपने सपने को साकार करने के बाद, वह अपने अगले लक्ष्य विश्व कप जीतना को हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं। 20 वर्षीय वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टी20 मैच में 22 गेंदों में 39 रन की निडर पारी खेली। हालांकि भारत यह मैच हार गया।

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो-

ऐसे में बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में तिलक Tilak Varma ने कहा कि "हर किसी का देश के लिए खेलने का सपना होता है, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने करियर में इतनी जल्दी भारत के लिए खेल पाऊंगा। अंडर -19 विश्व कप के बाद कोरोना वायरस आ गया था, इसलिए मैंने सोचा मुझे जो अवसर मिला है उसका उपयोग करने चाहिए।

Proud moment for young Tilak Varma 👍🏻

Full chat Coming Soon 🔜 on https://t.co/Z3MPyeKtDz #WIvIND | @TilakV9 pic.twitter.com/Up0bLWgkSl

— BCCI (@BCCI) August 3, 2023

तिलक ने आगे कहा कि "बचपन से ही मेरा लक्ष्य भारत को विश्व कप जिताना रहा है। मेरे दिमाग में मैं हमेशा विश्व कप जीतने के तरीकों के बारे में सोचता रहता हूं। मैं हर दिन कल्पना करता रहता हूं कि मैं इस नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा और विश्व कप जीतूंगा।"

"अब मुझे भारत की जर्सी मिल गई है, जिसकी मैं कल्पना करता था, इसलिए मुझे लगता है कि विश्व कप जीतने का मौका भी जल्द ही आएगा। यह एक शानदार एहसास है, मैं इसे व्यक्त नहीं कर सकता।" हर कोई मुझसे पूछता है लेकिन मैं वास्तव में खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। इसलिए इसे कदम दर कदम आगे बढ़ाते हुए देखते हैं कि यह कैसे होता है।"

तिलक के लिए दक्षिण अफ्रीका से बधाई-

मुंबई इंडियंस में तिलक के साथी डेवाल्ड ब्रेविस ने भी उन्हें डेब्यू के लिए बधाई दी है। बीसीसी ने इसका वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है।