Move to Jagran APP

World Cup 2023 का रोमांच होगा दोगुना, थलाइवा Rajinikanth की होगी एंट्री, जय शाह ने सुपरस्टार को दिया खास तोहफा

वनडे विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आज से ठीक 16 दिन बाद विश्व कप का आगाज भारत की मेजबानी में होना है। इस टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। बता दें कि वनडे विश्व कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के साथ ही करेगा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 19 Sep 2023 02:36 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2023 02:36 PM (IST)
World Cup 2023 के लिए Jay Shah ने Rajinikanth को भेंट किया गोल्डन टिकट

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Jay Shah Gifted Golden Ticket To Rajinikanth ahead of World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। आज से ठीक 16 दिन बाद विश्व कप का आगाज भारत की मेजबानी में होना है। इस टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

बता दें कि वनडे विश्व कप में भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के साथ ही करेगा। इस टूर्नामेंट का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है।

इस टूर्नामेंट से पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने आज साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को एक खास तोहफा दिया है।

जय शाह ने रजनीकांत से मुलाकात की और उनको विश्व कप 2023 के लिए गोल्डन टिकट भेंट किया। ये एक ऐसा टिकट है जिससे रजनीकांत पूरे भारत में किसी भी स्टेडियम में फ्री में मैच देखने जा सकेंगे और उन्हें चीफ गेस्ट के तौर पर जगह मिलेगी। बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ये जानकारी दी।

World Cup 2023 के लिए Jay Shah ने Rajinikanth को भेंट किया गोल्डन टिकट

दरअसल, बीसीसीआई ने एक्स (ट्विटर) पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बीसीसीआई सचिव जय शाह साउथ एक्टर रजनीकांत को गोल्डन टिकट देते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है,

''बीसीसीआई माननीय सचिव जयशाह ने श्री रजनीकांत को गोल्डन टिकट भेंट देकर सम्मानित किया। महान एक्टर रजनीकांत ने अपनी ने भाषा और संस्कृति से लाखों लोगों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी है। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि थलाइवा विश्व कप की शोभा बढ़ाएंगे।''

बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने बॉलीवुड के महान एक्टर अमिताभ बच्चन और फिर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें:

Ravichandran Ashwin ने जब आखिरी वनडे खेला तो क्‍या था मैच का नतीजा? जानें ऑफ स्पिनर का कैसा रहा प्रदर्शन

World Cup 2023 के लिए भारतीय टीम इस प्रकार-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन (विकेटकीपर), केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.