Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आयरलैंड से भिड़ने के लिए Team India ने भरी हुंकार, Bumrah की कप्तानी में युवा ब्रिगेड धमाल मचाने को तैयार

आयरलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम धमाल मचाने को तैयार है। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर भारतीय टीम की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कप्तान जसप्रीत बुमराह टीम के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आयरलैंड दौरे पर रिंकू सिंह जितेश शर्मा समेत कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 16 Aug 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
IND vs IRE: आयरलैंड से भिड़ने के लिए भारतीय युवा टीम पूरी तरह से तैयार है।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आयरलैंड से भिड़ने के लिए जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में भारत की युवा ब्रिगेड पूरी तरह से तैयार है। बुमराह की कप्तानी में आईपीएल 2023 में चमकने वाले कई युवा खिलाड़ियों को इस दौरे के लिए मौका दिया गया है। रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, तिलक वर्मा जैसे बल्लेबाजों के पास आयरलैंड की धरती पर अपनी काबिलियत दिखाने का यह सुनहरा मौका होगा। वहीं, लगभग एक साल बाद इंटनरेशनल क्रिकेट में वापसी करने जा रहे बुमराह पर भी सभी की निगाहें रहेंगी।

टीम इंडिया ने भरी हुंकार

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर आयरलैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में कप्तान जसप्रीत बुमराह की कप्तानी वाली युवा टीम इंडिया एकसाथ खड़ी हुई नजर आ रही है। वहीं, एक अन्य तस्वीर में कप्तान बुमराह और कोच टीम से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

बुमराह की एक साल बाद वापसी

जसप्रीत बुमराह इंटनरेशनल क्रिकेट में लगभग एक साल बाद वापसी करने जा रहे हैं। बुमराह ने अपना आखिरी इंटनरेशनल मैच पिछले साल सितंबर में खेला था। इसके बाद पीठ की समस्या के चलते बूम-बूम को सर्जरी से गुजरना पड़ा था। एशिया कप और वर्ल्ड कप को देखते हुए बुमराह की गेंदबाजी पर हर किसी की निगाहें रहने वाली हैं। बुमराह अगर इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन करते हैं, तो यह भारतीय खेमे के लिए बड़ी खुशखबरी होगी।

रिंकू-जितेश के पास मौका

आईपीएल 2023 में बतौर फिनिशर चमके रिंकू सिंह के पास आयरलैंड दौरे पर अपनी काबिलियत दिखाने का सुनहरा मौका होगा। रिंकू बड़े-बड़े शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने आईपीएल में एक ओवर में लगातार पांच छक्के जमाते हुए केकेआर को गुजरात टाइटंस के खिलाफ यादगार जीत दिलाई थी। वहीं, आईपीएल के एक और युवा स्टार जितेश शर्मा की बल्लेबाजी का भी इंटरनेशनल स्टेज पर टेस्ट होगा।