Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

"बंदर काटा ..." Shubman Gill ने किया खुलासा बड़े-बड़े छक्के लगाने के पीछे क्या है Rinku Singh का राज, अब सोशल मीडिया पर आग लगा रहा वीडियो

रिंकू सिंह पहली बार हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने जा रहे हैं। ऐसे में रिंकू का बीसीसीआई ने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में रिंकू ने पहली बार द्रविड़ के साथ खेलने पर अपना अनुभव शेयर किया। इस बीच रिंकू ने फिटनेस को लेकर भी कुछ कहा जिस पर शुभमन गिल ने उनकी फिरकी ली।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 09 Dec 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
रिकू सिंह ने द्रविड़ के साथ खेलने पर अनुभन शेयर किया। फोटो- एक्स से स्क्रीनशाट

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rinku Singh on first practice session with head coach Dravid: रिंकू सिंह पहली बार हेड कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने जा रहे हैं।

टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाना लक्ष्य-

इससे पहले रिंकू भारतीय टीम में मुख्य कोच वीवीएस लक्ष्मण के साथ खेले है, जहां उन्होंने एक सीरीज आयरलैंड और हाल ही में वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेली।अब भारत अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम बनाने जा रहा है।

वीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो-

रिंकू सिंह ने द्रविड़ से मिले संदेश का खुलासा किया और बताया कि उनका लक्ष्य द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से टी20 विश्व कप के लिए टीम में अपनी जगह पक्की करना है। बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:- Zimbabwe के खिलाफ हार के बावजूद Mark Adair ने T20I में हासिल किया बड़ा मुकाम, Lasith Malinga छूटे पीछे

द्रविड़ ने क्या दिया युवा खिलाड़ियों को मंत्र-

रिंकू ने कहा कि "राहुल सर के साथ काम करना एक बहुत ही शानदार एहसास है। उन्होंने सभी को बहुत ही सिंपल बात कही, कि आप जो अब कर रहे हो वह करो और खुद पर विश्वास रखो।" रिंकू ने आगे बताया कि द्रविड़ ने कहा कि तुम नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हो, जो कि आसान नहीं है, लेकिन खुद पर भरोसा रखो।

Interaction with Head Coach Rahul Dravid 💬

Fun, music & enjoyment with teammates 🎶

In conversation with @rinkusingh235 👌 👌 - By @RajalArora

P. S. - Don't miss @ShubmanGill's special appearance 😎

Full Interview 🎥 🔽 #TeamIndia |… pic.twitter.com/I52iES9Afs— BCCI (@BCCI) December 9, 2023

फिटनेस पर क्या बोले रिंकू-

रिंकू ने इस वीडियो में फिटनेस को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि "मैं अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा एक्टिव रहता हूं। मैं तेज दौड़ सकता हूं और यह हमेशा से मेरे दिमाग में रहता था कि मैं जब बड़े मंच पर खेलू तो मेरी फिटनेस भी टॉप लेवल की होनी चाहिए।" इससे पहले शुभमन गिल आए और उनके पीछे खड़े हो गए और हंसते हुए बोले कि बंदर ने काटा है इसलिए तेज भागता है।

ये भी पढ़ें:- "गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का दर्द ...", SA के पूर्व कप्तान ने World Cup 2023 में Team India की हार के जख्मों पर लगाया मरहम