Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

USA में किस चीज पर दिल दे बैठते हैं Team India के खिलाड़ी? वीडियो में हुआ खुलासा, "SKY" ने दिया अनोखा जवाब

टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज के तीन मैच वेस्टइंडीज में हुए लेकिन सीरीज के आखिरी दो मैच यूएसए के फ्लेरिडा में खेले जाएंगे। ऐसे में बीसीसीआई ने एक और वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। बोर्ड ने खिलाड़ियों से यूएसए के बारे में उनकी राय पूछी है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 12 Aug 2023 05:46 PM (IST)
Hero Image
अमेरिका में किस चीज पर दिल दे बैठते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया इन दिनों वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज के तीन मैच वेस्टइंडीज में हुए, लेकिन सीरीज के आखिरी दो मैच यूएसए के फ्लेरिडा में खेले जाएंगे। इसके लिए भारतीय टीम शुक्रवार को अमेरिका पहुंची थी।

वीडियो को खूब पसंद कर रहे लोग-

अब ऐसे में बीसीसीआई BCCI ने एक और वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। भारतीय टीम नेट पर प्रेक्टिस करते हुए नजर आ रही है और ऐसे में बोर्ड ने खिलाड़ियों से यूएसए के बारे में पूछा है। यूएसए पहुंचने के बाद खिलाड़ियों के नाम में सबसे पहले क्या आता है, इस पर भारतीय खिलाड़ियों ने बात की। 

पहली बार यूएसए आए कुछ खिलाड़ी-

दरअसल वेस्टइंडीज Ind vs WI के खिलाफ टीम के खिलाड़ियों ने अपने करियर का डेब्यू भी किया। ऐसे में कुछ खिलाड़ी पहली बार यूएसए गए हैं, जिसके चलते बीसीसीआई ने उनका अनुभव जानने की कोशिश की है। वीडियो के शुरुआत में सबसे पहले कप्तान पांड्या नजर आए। पांड्या ने कहा कि मुझे लगता है कि यूएसए बहुत सारे लोगों का सपना है। इसके बाद तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने कहा कि मैंने अमेरिका सुना था, लेकिन जब पढ़ाई-लिखाई की यूएस तो तब सुना।  

मियामी शॉपिंग और लाइफस्टाइल-

फिर अर्शदीप सिंह ने कहा कि मियामी शॉपिंग, यशस्वी जयासवाल ने कहा कि लाइफस्टाइल, अक्षर पटेल ने कहा कि गुजराती। इसके बाद विकेटीकपर बल्लेबाज संजू सैमसन Sanju Samson वीडियो में नजर आए। स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि यूएसए से उनके दिमाग में GTA गेम आता है। कुलदीप यादव ने कहा कि मेसी जहां भी जाएंगे, उनके फैंस तो फॉलो करेंगे ही और मैं भी उनमें से एक हूं।

आईसक्रीम और चीजकेक-

सूर्यकुमार यादव Suryakumar Yadav ने कहा कि अभी मैं खा तो नहीं सकता, लेकिन मेरे दिमाग में आईस्क्रीम और चीजकेक आता है। शुभमन गिल ने कहा कि पंजाबी होने के नाते बहुत सारे रिश्तेदार हमारे इधर हैं. गिल ने कहा कि पहला ख्याल यही आता है कि बहुत सारे रिश्तेदार हैं। इसके बाद टीम के अन्य खिलाड़ी ने भी अपनी राय बताई। तिलक वर्मा ने भी यूएस के बारे में बात की।