Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bengal Pro T20 League: हो गया तय, बंगाल प्रो लीग में प्रियंका संभालेंगी सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान

मुकाबलों की तैयारी को लेकर प्रियंका ने कहा हम अपनी रणनीति के हिसाब से चल रहे हैं और इसके लिए टीम नेट्स में खूब पसीना भी बहा रही है। टीम अपना पहला मुकाबला 12 जून को हार्बर डायमंड्स के विरुद्ध खेलेगी। प्रियंका ने कहा महिला प्रीमियर लीग में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है। वहां मैंने देसी खिलाड़ियों से लेकर विदेशी खिलाड़ियों तक के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया।

By Jagran News Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 07 Jun 2024 08:53 AM (IST)
Hero Image
प्रियंका बाला को मिली सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान।

नई दिल्ली, जेएनएन। कोलकाता में 12 जून से शुरू हो रही बंगाल प्रो टी-20 लीग में प्रियंका बाला सर्वोटेक सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान संभालेंगी। 11 जून से 28 तक चलने वाली इस रोमांचकारी लीग का महिला चरण 12 जून को साल्ट लेक के जादवपुर विश्वविद्यालय में शुरू होगा।

कप्तानी को लेकर प्रियंका बाला ने कहा, हालांकि मैं पहले भी टीमों की कप्तानी कर चुकी हूं पर बंगाल प्रो टी-20 लीग एक बड़ा मंच है और सर्वोटेक सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कप्तानी करना मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

प्रियंका ने साझा किए अपने अनुभव

मुकाबलों की तैयारी को लेकर प्रियंका ने कहा, हम अपनी रणनीति के हिसाब से चल रहे हैं और इसके लिए टीम नेट्स में खूब पसीना भी बहा रही है। टीम अपना पहला मुकाबला 12 जून को हार्बर डायमंड्स के विरुद्ध खेलेगी।

प्रियंका ने कहा, महिला प्रीमियर लीग में मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला है, वहां मैंने देसी खिलाड़ियों से लेकर विदेशी खिलाड़ियों तक के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया और उनसे बहुत कुछ सीखा। जिसका लाभ बंगाल प्रो टी-20 लीग में हमें जरूर मिलेगा।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 में Rishabh Pant की पोजिशन हुई पक्‍की, भारतीय टीम के बैटिंग कोच ने किया बड़ा खुलासा

अरीवा स्पो‌र्ट्स की देखरेख में आयोजित बंगाल प्रो टी-20 लीग की नींव आईपीएल की तर्ज पर रखी गई है, जिसमें पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में 8 फ्रेंचाइजी टीमें शामिल हैं और इसकी शुरुआत 11 जून से ईडन गार्डन में होगी।

सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स महिला टीम

प्रियंका बाला (मार्की खिलाड़ी), बृष्टि माझी, प्रीति मोंडल, जाह्नवी राज पासवान, दिपिता घोष, पंपा सरकार, समयिता अधिकारी, मल्लिका राय, प्रिया पांडे, अभिश्रुति धर, सोहिनी यादव, अंजलि बर्मन, चंद्रिमा घोषाल, मुस्कान सिन्हा, स्निग्धा बैग और श्रीतामा माली।

यह भी पढे़ं- Exclusive Brain Lara: ब्रायन लारा ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन सी चार टीमें खेलेंगी टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल