Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद Bhuvneshwar Kumar का बड़ा धमाका, गेंद से नहीं बल्ले से लूटी महफिल

वर्ल्ड कप 2023 की टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया है। भुवी ने यूपी टी-20 लीग में नोएडा सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए पारी के आखिरी ओवर में दो गगनचुंबी छक्के जमाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड कर रहा है। भुवी भारतीय टीम से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 06 Sep 2023 12:04 PM (IST)
Hero Image
भुवनेश्वर कुमार ने यूपी टी-20 लीग में दो लगातार छक्के जमाए।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। वर्ल्ड कप 2023 की टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया है। भुवी ने यूपी टी-20 लीग में नोएडा सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए पारी के आखिरी ओवर में दो गगनचुंबी छक्के जमाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड कर रहा है।

भुवी ने बल्ले से मचाया गदर

दरअसल, यूपी टी-20 लीग में नोएडा सुपर किंग्स की भिड़ंत मेरठ मावरिक्स के साथ हुई। भुवनेश्वर कुमार को इस मैच में आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने का मौका मिला। भुवी ने आते ही बल्ले से जमकर गदर मचाया और एक के बाद एक दो गगनचुंबी छक्के जमाए। भुवनेश्वर बेहतरीन लय में दिख रहे थे, लेकिन अगली बॉल पर फिर से बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में वह अपना विकेट गंवा बैठे। भुवी ने सिर्फ 4 गेंदों पर 14 रन कूटे, जिसके चलते नोएड सुपर किंग्स की टीम सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में सफल रही। भुवी की दमदार बैटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

वर्ल्ड कप टीम में नहीं मिली है भुवी को जगह

वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुनी गई भारत की 15 सदस्यीय टीम में भुवनेश्वर कुमार को मौका नहीं दिया गया है। भुवी काफी लंबे समय से भारत की वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं। भुवनेश्वर ने अपना आखिरी वनडे मैच जनवरी 2022 में खेला था। इसके बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। टी-20 में भी भारतीय तेज गेंदबाज की बॉलिंग में वो धार नजर नहीं आई है, जिसके लिए भुवी को जाना जाता है।

धवन-अश्विन भी हुए नजरअंदाज

विश्व कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में भुवनेश्वर कुमार के अलावा अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन और रविचंद्रन अश्विन को भी नजरअंदाज किया गया है। धवन भी पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं, अश्विन पर भी सेलेक्टर्स ने भरोसा नहीं दिखाया है।