Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'क्रिकेटर है या स्विमर', गेंदबाज का एकदम अनोखा एक्‍शन देखकर घबराया बल्‍लेबाज; वीडियो मचा रहा तबाही

सोशल मीडिया पर कई चीजें देखने को मिलती है। कुछ ऐसी होती हैं जो लोगों को काफी पसंद आती है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक खिलाड़ी एकदम अनोखे एक्‍शन के साथ ऑफ स्पिन गेंद डाल रहा है। इस गेंदबाज के एक्‍शन से बल्‍लेबाज भी घबरा गया और पीछे हट गया। इस क्लिप को देखकर फैंस एक से एक कमेंट्स कर रहे हैं।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Sat, 25 Nov 2023 01:30 PM (IST)
Hero Image
गेंदबाज के अनोखे एक्‍शन से बल्‍लेबाज घबरा गया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। आपने कई अनोखे गेंदबाजी एक्‍शन वाले गेंदबाजों को अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट पर देखा होगा, जिन्‍हें आप भूल नहीं सकते हैं। जसप्रीत बुमराह, हरभजन सिंह हो या पॉल एडम्‍स, लसिथ मलिंगा से लेकर मुथैया मुरलीधरन तक के गेंदबाज अपने अनोखे एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं।

हालांकि, इस समय एक गेंदबाज अपने बेहद अनोखे एक्‍शन के कारण सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक क्‍लब में इस गेंदबाज के एक्‍शन को जो भी देख रहा है, वो अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें एक गेंदबाज अपने रन-अप से हाथ घुमाता हुआ आ रहा है और करीब छह बार हाथ घुमाने के बाद वो गेंद फेंकता है।

बल्‍लेबाज हुआ हैरान

इस गेंदबाज के एक्‍शन से बल्‍लेबाज हैरान रह गया और उसके गेंद डालने से पहले वो क्रीज से साइड में चला गया। विकेटकीपर ने गेंद पकड़ी और इस तरह क्लिप का अंत हुआ। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''जब आप एक तैराक बनना चाहते हो, लेकिन माता-पिता आपको क्रिकेट से जुड़ने पर जोर दें।''

— Rajabets 🇮🇳👑 (@smileagainraja) November 23, 2023

सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़

फैंस के बीच तेजी से यह वीडियो फैला और इस पर यूजर्स के एक से बढ़कर एक कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट किया, ''हरभजन सिंह को लूप पर लगा दिया गया है।'' इसका मतलब है कि हरभजन सिंह का एक्‍शन बार-बार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2024 के लिए गौतम गंभीर ने चुना भारतीय टीम का कप्‍तान, Hardik Pandya को लगा जोरदार झटका

एक और यूजर ने कमेंट किया कि हरभजन सिंह के एक्‍शन की गति को 5 गुना बढ़ा दिया गया है। एक यूजर ने कमेंट किया, ''चाइना मैन के बाद एक्‍वा मैन का समय है।'' बता दें कि यह गुदगुदा देने वाला वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इस गेंदबाज की जमकर तारीफ की जा रही है। कई यूजर्स लगान फिल्‍म के कैरेक्‍टर से भी इस गेंदबाज की तुलना कर रहे हैं।

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज

बहरहाल, क्रिकेट जगत की बात करें तो इस समय भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज चल रही है। सूर्यकुमार यादव के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने ऑस्‍ट्रेलिया को पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 2 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। सीरीज का दूसरा मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: Wasim Akram का BCCI को सुझाव, भारत को इन 2 दिग्‍गज क्रिकेटर्स को जरूर खिलाना चाहिए अगला टी20 वर्ल्‍ड कप