Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI: त्रिनिदाद के प्रिंस ने Team India की तारीफों के बांधे पुल, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे मुरीद

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार यानी 1 अगस्त को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला गया। ऐसे में मैच के बाद बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर त्रिनिदाद से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में ईशान किशन और शुभमन गिल ब्रायन लारा के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 02 Aug 2023 04:02 PM (IST)
Hero Image
Brian Lara with Ishan Kishan and Shubman Gill. Image- Screengrab from twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Brian Lara with Ishan Kishan and Shubman Gill: भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार यानी 1 अगस्त को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम, तरौबा में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला गया।

भारत ने जीती सीरीज-

ऐसे में वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा Brian Lara को त्रिनिदाद का प्रिंस कहा जाता है। भारत ने मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत Ind vs WI ने अंतिम मैच में शानदार प्रदर्शन के साथ 200 रन के बड़े स्कोर से जीत हालिस की। ऐसे में मैच के बाद बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर त्रिनिदाद से एक वीडियो पोस्ट किया है।

Full Conversation - https://t.co/xWbvEz9kjU #WIvIND pic.twitter.com/AOLgonqyGE— BCCI (@BCCI) August 2, 2023

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो-

वीडियो में ईशान किशन Ishan Kishan और शुभमन गिल Shubman Gill ब्रायन लारा के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। बीसीसीआई ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा कि जब प्रिंस ऑफ त्रिनिदाद बोलते हैं तो सभी कान सतर्क हो जाते हैं। देखिये जरूर ब्रायन लारा स्टेडियम त्रिनिदाद में ब्रायन लारा के साथ बातचीत में शुभमन गिल और ईशान किशन।

ब्रायन लारा ने की खिलाड़ियों की तारीफ-

वीडियो की शुरुआत में भारतीय खिलाड़ी त्रिनिदाद स्टेडियम में नजर आ रहे हैं। इसके बाद ब्रायन लारा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि यह युवा खिलाड़ी ईशान किशन और शुभमन गिल मेरे नाम के स्टेडियम और एकडमी में मौजूद हैं। लारा के साथ साथ ड्वेन ब्रावो Dwayne Bravo भी दोनों खिलाड़ियों के साथ मैदान में नजर आ रहे हैं। लारा ने कहा कि मैं युवा भारतीय क्रिकेटरों को यहां (अपने नाम के स्टेडियम में) देखकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं।