Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जीत के बाद कप्तान Suryakumar ने दिया अपनी इंजरी पर अपडेट, इन खिलाड़ियों के सिर बांधा जीत का सेहरा

भारत ने तीसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका को 106 रन से हराया। जीत के बाद कप्तान सूर्या ने अपनी इंजरी पर अपडेट दिया और सीरीज को 1-1 की बराबर करने पर खुशी जाहिर की। साथ ही उन्होंने खिलाड़ियों को भी जीत का श्रेय दिया। वहीं दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कम ने कहा वह 200 देखकर ज्यादा नाखुश नहीं थे।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 15 Dec 2023 10:01 AM (IST)
Hero Image
जीत के बाद कप्तान सूर्या ने अपनी इंजरी पर अपडेट दिया। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Captain Suryakumar Yadav on 3rd T20I win: भारत ने तीसरे टी20 में दक्षिण अफ्रीका को 106 रन से हराया। जीत के बाद कप्तान सूर्या ने अपनी इंजरी पर अपडेट दिया और सीरीज को 1-1 की बराबर करने पर खुशी जाहिर की।

इंजरी पर दिया अपडेट-

साथ ही कप्तान सूर्या Suryakumar Yadav ने कहा कि मैं ठीक हूं। मैं चल पा रहा हूं, यह अच्छी बात है। जब जीत के बाद बोलने का मौका मिलता है इससे मुझे ज्यादा खुशी होती है। हम बिना डर के क्रिकेट खेलना चाहते थे। हम पहले ही चाहते थे कि हम पहले बल्लेबाजी करें, बोर्ड पर रन लगाए और फील्डिंग करें।

इन खिलाड़ियों को दिया श्रेय-

टीम के सभी खिलाड़ियों दिन-रात प्रैक्टिस करते हैं। खुश हूं कि उन्होंने मैदान पर कुछ किरदार दिखाए। कप्तान सूर्या ने आगे कुलदीप के बारे में बोलते हुए कहा कि वह कभी खुश नहीं होता। उन्हें हमेशा विकेट की भूख रहती है। यह उन्होंने जन्मदिन पर खुद को एक अच्छा गिफ्ट दिया।

ये भी पढ़ें:- SA के खिलाफ दूसरे टी20I में Team India पर भारी पड़ी ये गलती! Sunil Gavaskar ने किया खुलासा

खेल में संतुलन जरूरी है-

मेरा मतलब है कि अपने खेल को जानना अच्छी बात है। मैं मैदान पर जाता हूं और मैच का मजा लेता हूं। संतुलन काफी जरूरी है। तीसरे मैच SA vs Ind 3rd T20I में शतक के बाद कप्तान सूर्या को प्लेयर ऑप द मैच और सीरीज के अवार्ड से भी नवाजा गया। 

ज्यादा नाखुल नहीं एडेन मार्कम-

वहीं, हार के बाद दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कम Aiden Markram ने कहा कि बोर्ड पर 200 रन देखकर मैं ज्यादा नाखुश नहीं था। हम लगा कि हम जीत सकते हैं और हम इसे चेज कर सकते हैं। जब हमने गेंदबाजी कि तो बल्लेबाजों ने हर तरफ शॉर्ट्स खेले। हमारी गेंदबाजी और अच्छी हो सकती थी। कुछ पॉजिटिव चीजें हैं जिन्हें हम आगे ले जा सकते हैं और कुछ चीजें हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत हैं।

ये भी पढ़ें:- "गर्व है कि मुसलमान और भारतीय..." WC में कॉन्ट्रोवर्सी करने वाले ट्रोलर्स पर जमकर भड़के Mohammed Shami