Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: धोनी के किले में कोहली की गूंज, विराट को देख पागल हुए फैंस, बल्लेबाज ने यूं दिया जवाब, वायरल हो गया Video

भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। आज इस मैच का दूसरा दिन है। टीम इंडिया दूसरे दिन फील्डिंग करने उतरी। विराट कोहली भी मैदान पर उतरे और उन्हें देख फैंस पागल हो गए। कोहली को देख फैंस ने उनके नाम के नारे लगाए। कोहली ने भी फैंस को निराश नहीं किया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 20 Sep 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
चेन्नई में दिखा कोहली का जलवा, फैंस हुए पागल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेल रही है। ये मैदान भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का दूसरा घर कहा जाता है। चेन्नई के लोग धोनी के दीवाने हैं और जब धोनी चेपॉक में कदम रखते हैं पूरे स्टेडियम में उनके नाम की घूम होती है, लेकिन टेस्ट मैच के दौरान इस स्टेडियम में कोहली के नाम का बोलबाला दिखा।

धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं और इस टीम को अपनी कप्तानी में पांच बार खिताब दिला चुके हैं। चेन्नई के लोग धोनी को थाला कहकर बुलाते हैं। इस मैदान पर उनके नाम का सिक्का चलता है। वह आईपीएल में जब अभ्यास करने भी आते हैं तो पूरा स्टेडियम भरा होता है।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: जसप्रीत बुमराह का विकेट लेते ही Hasan Mahmud ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले बांग्लादेशी गेंदबाज

कोहली ने हिलाया हाथ

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी। कोहली स्लिप पर खड़े थे। कोहली को देख फैंस उनके नाम के नारे लगाने लगे। पूरा स्टेडियम उनके नाम से गूंज रहा था। कोहली ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनकी तरफ हाथ हिलाकर एक तरह से उनका अभिवादन स्वीकार किया। कोहली ने जैसे ही फैंस की तरफ हाथ हिलाया फैंस और जोर से चिल्लाने लगे।

बल्ले से रहे फेल

कोहली इस मैच की पहली पारी में बल्ले से कमाल नहीं दिखा पाए। उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी जिसमें वह बुरी तरह से फेल रहे। दाएं हाथ का ये दिग्गज बल्लेबाज सिर्फ छह रन बनाकर पवेलियन लौट गया। उन्हें हसन महमूद ने अपना शिकार बनाया। फैंस उम्मीद करेंगे कि भारत की दूसरी पारी में कोहली का बल्ला चमके और वह एक बड़ी पारी खेलें।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: रवींद्र जडेजा चेन्नई में नहीं कर पाए अश्विन वाला काम, बिना रन बनाए लौटे पवेलियन