Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: Team India को चीयर करने पहुंचा 'खास मेहमान', कोहली-अश्विन ने लगाया गले, द्रविड़ भी हुए खुश- VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला राजकोट में हो रहा है। भारतीय टीम को चीयर करने सौराष्ट्र के मैदान पर एक खास मेहमान पहुंचा जिसको देखकर सभी इंडियन प्लेयर्स के चेहरे खिल उठे। विराट कोहली और अश्विन ने इस स्पेशल गेस्ट को गले से लगाया तो हेड कोच राहुल द्रविड़ के चेहरे पर भी मुस्कान देखने को मिली।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 08:38 PM (IST)
Hero Image
चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्कIND vs AUS Cheteshwar Pujara: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला राजकोट में हो रहा है। भारतीय टीम को चीयर करने सौराष्ट्र के मैदान पर एक खास मेहमान पहुंचा, जिसको देखकर सभी इंडियन प्लेयर्स के चेहरे खिल उठे। विराट कोहली और अश्विन ने इस स्पेशल गेस्ट को गले से लगाया, तो हेड कोच राहुल द्रविड़ के चेहरे पर भी मुस्कान देखने को मिली।

राजकोट में खास मेहमान की एंट्री

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे वनडे में टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचा खास मेहमान कोई और नहीं, बल्कि चेतेश्वर पुजारा रहे। बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुजारा टीम के खिलाड़ियों संग मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुजारा से मिलने पर हेड कोच राहुल द्रविड़ भी बेहद खुश नजर आए। वहीं, विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन पुजारा को गले लगाते हुए भी नजर आए। बता दें कि पुजारा सौराष्ट्र की तरफ से ही घरेलू क्रिकेट खेलते हैं और यह उनका होम ग्राउंड भी है।

मार्श-स्मिथ ने जमाया रंग

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम को डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने दमदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 78 रन जोड़े। वॉर्नर ने 34 गेंदों पर 56 रन की तेज तर्रार पारी खेली। वहीं, मार्श ने बल्ले से जमकर रंग जमाया और 84 गेंदो पर 96 रन बनाए।

हालांकि, मार्श अनलकी रहे और अपना शतक पूरा नहीं कर सके। वहीं, स्टीव स्मिथ ने भी 61 गेंदों पर 74 रन की आतिशी पारी खेली, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवर में 7 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 352 रन लगाने में सफल रही।

यह भी पढ़ें- IND vs AUS 3rd ODI: Rohit Sharma ने रचा इतिहास, इंटरनेशनल क्रिकेट में ये कारनामा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

बुमराह की हुई जमकर धुनाई

जसप्रीत बुमराह तीसरे वनडे में शुरुआत से ही बेहद खराब लय में नजर आए। बुमराह अपनी लाइन एंड लेंथ से भटके दिखाई दिए, जिसका फायदा कंगारू बल्लेबाजों ने जमकर उठाया। भारतीय तेज गेंदबाज ने अपने 10 ओवर के स्पेल में 81 रन लुटाए। बुमराह के वनडे करियर का यह दूसरा सबसे महंगा स्पेल भी है। इससे पहले साल 2017 में बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 9 ओवर में ही 81 रन खर्च कर डाले थे।