Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कमेंटेटर ने मोहम्मद सिराज से हैदराबादी अंदाज में पूछा- मियां क्या बॅालिंग करते हैं, तेज गेंदबाज ने दिया जवाब

तीसरे मैच में पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान जब प्लेयर ऑफ द सीरिज मोहम्मद सिराज ने ट्रॉफी लेने के बाद बातचीत करने के लिए भारतीय कमेंटेटर मुरली कार्तिक के पास पहुंचे। बातचीत की शुरुआत करते हुए मुरली कार्तिक ने हैदराबादी अंदाज में पूछा- मियां क्या बॅालिंग करते हैं आप!

By Piyush KumarEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 06:11 PM (IST)
Hero Image
भातीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में शिखर धवन की अगुआई में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। तीन मैचों की वनडे सीरीज को भारत ने 2-1 से जीत लिया। पहले मैच में मिली हार के बाद भातीय टीम ने जबरदस्त वापसी की। इस सीरीज में ज्यादातर युवा खिलाड़ी ही खेल रहे थे। ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन जैसे बल्लेबाजों का बल्ला इस सीरीज में खूब बोला। वहीं, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने भी इस सीरीज में शानदार गेंदबाजी की। इस सीरीज में मोहम्मद सिराज को प्लेयर ऑफ द सीरीज की उपाधि से नवाजा गया।

मुरली कार्तिक vs हैदराबादी अंदाज में सिराज से की बातचीत

तीसरे मैच में पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान जब प्लेयर ऑफ द सीरीज मोहम्मद सिराज ने ट्रॅाफी लेने के बाद बातचीत करने के लिए भारतीय कमेंटेटर मुरली कार्तिक के पास पहुंचे। बातचीत की शुरुआत करते हुए मुरली कार्तिक ने हैदराबादी अंदाज में पूछा- मियां, क्या बॅालिंग करते हैं आप! सही बोला मैं हैदराबादी में? सिराज ने जवाब दिया, बिल्कुल सर। बता दें कि चोटिल बुमराह की जगह किसे आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किया जाएगा, उसका आधिकारिक ऐलान अभी तक बीसीसीआइ ने नहीं किया है।

मोहम्मद सिराज ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए ठोका दावा

T20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस खिलाड़ी को शामिल किया जाएगा, इस पर लगातार चर्चा हो रही है। फिलहाल, इस रेस में मोहम्मद शमी का नाम सबसे आगे चल रहा है। गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप की टीम में स्टेंड बाय खिलाड़ी दीपक चाहर भी चोटिल हो चुके हैं। इसका मतलब है कि दीपक चाहर को जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल नहीं किया जा सकता है। मोहम्मद सिराज ने भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी दावेदारी ठोक दी है।

यह भी पढ़ेंT20 World Cup 2022 से पहले टीम इंडिया को लगा एक और झटका, इंजरी के कारण बाहर हुआ यह गेंदबाज