Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CPL 2024: WI के स्टार ने दोहराया T20 WC Cup में Suryakumar Yadav के कैच वाला कारनामा, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

Odean Smith Recreates Suryakumar Yadav Iconic catch कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 की शुरुआत हो चुकी है और पहला मुकाबला एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स बनाम सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के बीच खेला गया जिसमें ओडिन स्मिथ ने गजब की फील्डिंग कर खूब महफिल लूटी। ओडियन का कैच देखकर फैंस को सूर्यकुमार यादव के टी20 विश्व कप 2024 फाइनल वाले कैच की याद आई

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 30 Aug 2024 02:54 PM (IST)
Hero Image
Odean Smith ने CPL 2024 में लपका Suryakumar Yadav जैसा कैच

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में साउथ अफ्रीका को मात दी और खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में सूर्यकुमार यादव ने एक अद्भुत कैच लपका था, जिससे पूरे मैच का पासा पलट गया था।

सूर्या के कैच ने भारत को मैच जिताया। उन्होंने बाउंड्री पर डेविड मिलर का कैच लपककर हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। इस बीच सूर्यकुमार यादव के कच के जैसा ही कैरेबियन प्रीमियर लीग में वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ओडिन स्मिथ (Odean Smith) ने कैच पकड़ा है।

Odean Smith ने CPL 2024 में लपका Suryakumar Yadav जैसा कैच

दरअसल, कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 (CPL 2024) का पहला मैच एंटीगुआ और बारबुडा फाल्कन्स बनाम सेंट किट्स और नेविस पैट्रियट्स के बीच एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में मुकाबला खेला गया।

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले मुकाबले में ओडियन स्मिथ ने गजब की फील्डिंग की। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी एंटीगुआ की टीम के लिए नंबर 4 पर बैटिंग करने उतरे सैम बिलिंग्स ने 14 गेंदों में 18 रन बनाए और स्मिथ ने बाउंड्री लाइन पर उनका अद्भुत कैच लपका।

यह भी पढ़ें: VIDEO: Suryakumar Yadav को बीच मैदान मांगनी पड़ी माफी, बुची बाबू ट्रॉफी में कर दिया यह काम

पारी के 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर बिलिंग्स ने बैकवर्ड स्क्वायर लेग क्षेत्र में शॉट खेला। ऐसा लग रहा था कि गेंद बाउंड्री पार चली जाएगी, लेकिन ओडियन स्मिथ ने दाईं तरफ छलांग लगाते हुए कैच को पकड़ा, लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि वह वह बाउंड्री लाइन से टकराने वाले हैं। इस वजह से उन्होंने तुरंत हवा में उछाल दिया और फिर वापस बाउंड्री के अंदर आकर कैच पूरा किया।

ओडियन स्मिथ के इस कैच को देख फैंस को टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में ऐसा ही कैच लपकने वाले सूर्यकुमार की याद आ गई।

यह भी पढ़ें: दिल जीतना कोई Suryakumar Yadav से सीखे, फैंस के साथ खूब क्लिक कराई फोटोज और जमकर दिए ऑटोग्राफ - Video