Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: 'गलत फॉर्मेट से संन्यास ले लिया', बांग्लादेश के खिलाफ फेल होने पर फैन ने दी Rohit Sharma को सलाह

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला टेस्ट में खामोश चल रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में भी रोहित शर्मा 5 रन बनाकर आउट हो गए। रोहित के फेल होने पर क्रिकेट फैंस ने उन्हें ट्रोल किया। एक फैन ने लिखा कि रोहित ने गलत फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। बता दें कि टी20I से रोहित ने संन्यास ले लिया है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा के फेल होने पर निराश हुए फैंस। फोटो- BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ एक बार फिर बड़ा स्कोर करने में फेल हुए। पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में रोहित शर्मा मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया।

रोहित शर्मा दूसरी पारी में तास्किन अहमद की शॉर्ट लेंथ गेंद पर बीट हो गए और गेंद बल्ले का किनारा लेकर थर्ड स्लिप पर खड़े जाकिर हसन के हाथों में चली गई। हसन ने बिना गलती करते हुए रोहित का कैच लपका और भारतीय कप्तान को चलता किया। रोहित के दूसरी पारी में फेल होने पर क्रिकेट फैंस ने उन्हें ट्रोल किया।

गलत फॉर्मेट से लिया संन्यास

एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा ने गलत फॉर्मेट से संन्यास ले लिया। वहीं, दूसरे ने लिखा कि रोहित शर्मा ने आक्रामक बल्लेबाजी करके दिल तोड़ दिया। एक ने लिखा कि रोहित को यंग खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित ने छोटे फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है।

149 रन पर सिमटी बांग्लादेश की पारी

मैच की बात करें तो भारत ने पहली पारी में 376 रन बनाए। अश्विन ने 113 रन की पारी खेली, जबकि जडेजा 86 रन बनाकर आउट हुए। बांग्लादेश की पहली पारी 149 रन पर सिमट गई। भारतीय तेज गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी की। जसप्रीत बुमराह ने चार विकेट चटकाए। आकाश दीप, मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा को दो-दो विकेट मिले।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: Rishabh Pant के बहकावे में आकर Rohit Sharma कर बैठे बड़ी गलती, सिराज से माफी मांगकर किया पछतावा

यह भी पढे़ं- IND vs BAN: दूसरी पारी में Virat Kohli ने रच दिया इतिहास, सचिन तेंदुलकर के क्‍लब में मारी एंट्री