Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saina Nehwal पर किया था अपमानजनक कमेंट, अब Gautam Gambhir के चेले ने मांगी माफी; जानिए क्‍या है पूरा मामला

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते नजर आए अंगकृष रघुवंशी इन दिनों चर्चा में हैं। इसका कारण उनका एक कमेंट है। रघुवंशी ने हाल में भारतीय बैडमिंटन स्‍टार साइना नेहवाल पर कमेंट कर दिया था। इसके बाद वह विवादों में आ गए थे। सोशल मीडिया पर उन्‍हें फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ा था।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 12 Jul 2024 11:28 PM (IST)
Hero Image
अंगकृष रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलते नजर आए अंगकृष रघुवंशी इन दिनों चर्चा में हैं। इसका कारण उनका एक कमेंट है। गौतम गंभीर की मेंटॉरशिप में खेलने वाले अंगकृष रघुवंशी ने हाल में भारतीय बैडमिंटन स्‍टार साइना नेहवाल पर कमेंट कर दिया था। इसके बाद वह विवादों में आ गए थे। सोशल मीडिया पर उन्‍हें फैंस के गुस्‍से का सामना करना पड़ा था। मामले को तूल पकड़ता देख क्रिकेटर ने माफी मांग ली है।

रघुवंशी पर भड़क गए थे फैंस

दरअसल, रघुवंशी ने साइना नेहवाल को लेकर कहा था कि अगर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 150 की रफ्तार से उन्हें गेंदबाजी करेंगे, तो सायना कैसे खेलेंगी। इसके बाद फैंस उन पर भड़क गए थे। साइना ने हाल ही में एक पॉडकास्‍ट में कहा था उन्‍हें बुरा लगता है जब क्रिकेट को ज्‍यादा तवज्‍जो दी जाती है।

ये भी पढ़ें: Saina Nehwal ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के साथ खेला बैडमिंटन, फिर दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात 

उन्होंने बैडमिंटन, टेनिस, बास्केटबॉल को से ज्यादा मेहनत वाला खेल बताया था। साइना ने कहा था के बैडमिंटन, बास्केटबॉल या टेनिस शारीरिक तौर पर काफी मुश्किल है। वहीं क्रिकेट सिर्फ स्किल्स का खेल है। इस पर अंगकृष रघुवंशी ने कमेंट कर दिया था।

IPL 2024 में रघुवंशी का प्रदर्शन

अब रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है। उन्‍होंने अपने कमेंट को बचकाना बताया और कहा कि वह इसके लिए शर्मिंदा हैं। क्रिकेटर ने एक्‍स पर लिखा, "मुझे सभी के लिए खेद है, मैंने अपनी टिप्पणी एक मजाक के रूप में कही थी, पीछे मुड़कर देखने पर मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक अपरिपक्व मजाक था। मुझे अपनी गलती का एहसास है और मैं ईमानदारी से माफी मांगता हूं।"

बता दें कि रघुवंशी भारत के लिए अंडर-19 खेल चुके हैं। वह मुंबई की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। उन्‍होंने इसी साल कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से IPL डेब्‍यू किया था। IPL 2024 में रघुवंशी ने 10 मुकाबलों में 163 रन बनाए। इस दौरान उन्‍होंने 1 अर्धशतक भी लगाया।

ये भी पढ़ें: 'मेरे माता-पिता ने टेनिस में डाला होता तो अच्‍छा होता', बैडमिंटन स्‍टार Saina Nehwal ने आखिर ऐसा क्‍यों कहा?