Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mohammed Siraj New Car: भारतीय स्टार क्रिकेटर मोहम्मद सिराज ने खरीदी ड्रीम कार, लाखों नहीं करोड़ों में है कीमत

Mohammed Siraj Car भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को कार का काफी शौक है। हाल ही में उन्होंने अपने कार कलेक्शन में एक और कार को शामिल कर लिया है। सिराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने जानकारी दी है कि उन्होंने लैंड रोवर रेंज रोवर कार को खरीद लिया है जो कि उनकी ड्रीम कार रही।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 11 Aug 2024 06:39 PM (IST)
Hero Image
Mohammed Siraj ने करोड़ों रुपये खर्च कर खरीदी लग्जरी कार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Mohammed Siraj Buys New Car: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज अपनी घातक गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। उनके आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज चकमा खा जाते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में खेली गई वनडे सीरीज में मोहम्मद सिराज ने 3 विकेट अपने नाम किए।

इस सीरीज के खत्म होने के बाद सिराज अपने परिवार के साथ टाइम स्पैंड कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने एक सपने को पूरा कर लिया है। उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च करके एक नई कार खरीदी है। सिराज ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने के साथ एक कैप्शन भी लिखा।

Mohammed Siraj ने करोड़ों रुपये खर्च कर खरीदी लग्जरी कार

दरअसल, मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj New Car Price) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने नई कार खरीद ली हैं। सिराज के साथ तस्वीर में उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है।

सिराज ने ड्रीम कार के साथ कैप्शन में लिखा कि आपके सपनों की कोई सीमा नहीं है, क्योंकि वे आपको कड़ी मेहनत करने और ज्यादा प्रयास करने के लिए प्रेरित करते हैं। यह आपका प्रयास है जो निरंतरता के साथ किया गया है जो आपको आगे ले जाएगा। भगवान के आशीर्वाद और मुझे अपने परिवार के लिए @लैंड रोवर प्राइड मोटर्स से इस सपनों की कार खरीदने में सक्षम बनाने के लिए उनका आभारी हूं। अगर आप खुद पर विश्वास रखते हैं तो आप वह भी हासिल कर सकते हैं जो आप चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs SL: मोहम्मद सिराज ने श्रीलंकाई बल्लेबाज को बनाया खिलौना, 29 गेंदों में चौथी बार किया आउट

बता दें कि मोहम्मद सिराज ने जो कार खरीदी हैं वह लैंड रोवर रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एलडब्ल्यूबी की कीमत करीब 2.60 करोड़ रुपये हैं। ये टॉप मॉडल कार हैं। इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 2996 cc इंजन दिया गया है। यह 10.42 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है। इस वेरिएंट में 11 कलर का ऑप्शन है। वहीं, ये 5 सीटर पेट्रोल कार है।

View this post on Instagram

A post shared by Mohammed Siraj (@mohammedsirajofficial)