Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK ने धोनी और जडेजा की फोटो से की छेड़छाड़ तो आ गया तूफान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है चर्चा

सोशल मीडिया पर इस समय एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा की फोटो ने तूफान खड़ा कर दिया है। दोनों इस फोटो में एक खेत में नजर आ रहे हैं। ये फोटो धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने पोस्ट की है लेकिन एडिट की हुई है। इसी कारण इस फोटो की काफी चर्चा हो रही है। फैंस इस फोटो को देख प्यार लुटा रहे हैं।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Wed, 28 Aug 2024 09:33 AM (IST)
Hero Image
रवींद्र जडेजा और धोनी की फोटो ने कटा बवाल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पांच बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स की एक हरकत से इस समय सोशल मीडिया पर तूफान सा आ गया है। फ्रेंचाइजी ने अपने एक्स हैंडल पर महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा की एक फोटो पोस्ट की जिसके बाद सीएसके की जमकर चर्चा हो रही है। इसका कारण ये है कि फ्रेंचाइजी ने धोनी और जडेजा की फोटो को एडिट कर पोस्ट किया है।

सीएसके ने जो फोटो शेयर की है उसमें धोनी और जडेजा एक खेत में हैं। इस फोटो में ऐसा लग रहा है कि जडेजा ने सेल्फी ली है और उनके पीछे धोनी हैं, लेकिन हकीकत में ये ऐसा नहीं है। ये दो फोटो को मिलाकर बनाई गई फोटो है।

यह भी पढ़ें- IPL 2025: 18वें सीजन की तैयारी में जुटे MS Dhoni, ऐसे अपने आप को रख रहे फिट

क्या है हकीकत

दरअसल, रवींद्र जडेजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो पोस्ट की हैं। इन फोटो में वह किसी खेत में हैं। इसमें उनकी एक सेल्फी भी है। सीएसके ने इसी सेल्फी को लिया और एडिट करते हुए बैकग्राउंड में धोनी का फोटो डाल दिया। इसके बाद फ्रेंचाइजी ने कैप्शन लिखा, "जरा सोचिए थाला और थालापति इस खेत में अगर एक साथ हों।"

इस फोटो को तुरंत ही धोनी के फैंस ने पकड़ लिया। कई लोग इसे लेकर पोस्ट कर रहे हैं और धोनी-जडेजा की दोस्ती को याद कर रहे हैं। इस फोटो की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Ravindrasinh jadeja (@royalnavghan)

चेन्नई में साथ

धोनी और जडेजा लंबे समय से चेन्नई सुपर किंग्स में साथ खेलते आ रहे हैं। धोनी ने जब साल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी थी तब जडेजा को उनकी जगह कप्तान बनाया गया था। जडेजा की कप्तानी में हालांकि टीम अच्छा नहीं कर पाई थी और बीच सीजन ही जडेजा ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें- 'भाई लोग गलती हो गई' दिनेश कार्तिक ने MS Dhoni को लेकर सेरआम मांगी माफी, जानिए क्या है वजह