Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tushar Deshpande: CSK के फास्ट बॉलर ने जीवन की नई पारी का किया आगाज, 'स्कूल क्रश' से रचाया ब्याह; देखें खूबसूरत तस्वीरें

सीएसके के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा एक नई शुरुआत के लिए दो दिल का मिलना हुआ। बता दें कि बीते दिन यानी 21 दिसंबर 2023 को तुषार और नाभा ने सात फेरे लिए। दोनों ने सीएसके के आईपीएल 2023 का खिताब जीतने के बाद 12 जून को सगाई की थी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Fri, 22 Dec 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
Tushar Deshpande ने Nabha Gaddamwar को बनाया अपना हमसफर

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Tushar Deshpande Wedding: कहते है कि प्यार होना आसान होता है, लेकिन इस प्यार को निभाना हर किसी की बात नहीं होती है। दुनिया में सच्चा प्यार मिलने वाले लोगों को किस्मत का धनी माना जाता है। ऐसे कई क्रिकेटर्स को देखा गया है जो सच्चे प्यार की मिसाल पेश करते हुए नजर आते है।

क्रिकेट जगत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सच्ची मोहब्बत और प्यार की मिसाल कायम रख रहे हैं। इस लिस्ट में हाल ही में एक और नाम जुड़ गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नाभा गद्दामवार से ब्याह रचाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद पोस्ट कर शेयर की है।

Tushar Deshpande ने Nabha Gaddamwar को बनाया अपना हमसफर

दरअसल, सीएसके (CSK) के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'एक नई शुरुआत के लिए, दो दिल का मिलना हुआ।'

बता दें कि बीते दिन यानी 21 दिसंबर 2023 को तुषार और नाभा ने सात फेरे लिए। दोनों ने सीएसके के आईपीएल 2023 का खिताब जीतने के बाद 12 जून को सगाई की थी। इसके बाद अब आईपीएल 2024 से पहले देशपांडे ने शादी कर ली है। वह आईपीएल 2024 में सीएसके के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: Team India को लगा बड़ा झटका, स्टार बैटर चोटिल होने के चलते साउथ अफ्रीका दौरे से हुआ बाहर

पहली नजर में Nabha Gaddamwar पर दिल हार बैठे थे Tushar Deshpande

बता दें कि तुषार देशपांडे ने नाभा से शादी कर ली है। नाभा पेशे से पैंटिंग और क्राफ्ट आर्टिस्ट हैं। खास बात तो ये है कि नाभा और तुषार एक दूसरे को स्कूल से जानते हैं। तुषार ने सगाई के बाद उनकी स्कूल क्रश थी। उन्होंने लिखा था, वह मेरे स्कूल क्रश से मेरी मंगेतर के रूप में प्रमोट हो गई है।

Tushar Deshpande का IPL करियर

बता दें कि तुषार देशपांडे ने साल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 5 मैच खेले, जिसमें उन्होने 3 विकेट लिए थे। इसके बाद वह सीएसके की टीम में चले गए। आईपीएल 2023 में तुषार ने 16 मैच खेलते हुए 21 विकेट झटके थे। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 9 का रहा था।

यह भी पढ़ें: IND vs SA Test: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से पहले अचानक घर लौटे Virat Kohli, भारतीय खेमे में बढ़ी टेंशन

View this post on Instagram

A post shared by Tushar Deshpande (@tushardeshpande96)