Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2024: वीडियो बना रहे CSK फैन पर टूटा डैरिल मिचेल का कहर, एक शॉट से दिए दो जख्म, चोट पहुंचाई, तोड़ डाला आईफोन

डैरिल मिचेल मिचेल जब प्रैक्टिस कर रहे थे तब उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के एक फैन का फोन तोड़ डाला। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मिचेल ने उन्हें चोट भी पहुंचाई. मिचेल ने इसकी भरपाई करने की कोशिश भी की और अपने ग्लव्स इस फैन को दे दिए। इस पूरी कहानी का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 07 May 2024 05:07 PM (IST)
Hero Image
डैरिल मिचेल को CSK ने 14 करोड़ रुपये की रकम देकर खरीदा था।

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली: पांच बार की आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स ने न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर डैरिल मिचेल को आईपीएल 2024 की नीलामी में 14 करोड़ की भारी-भरकम रकम देकर खरीदा था। मिचेल ने टीम को अभी तक कुछ खास फायदा तो पहुंचाया नहीं है बल्कि उल्टा टीम के फैन का अच्छा-खासा का नुकसान कर दिया।

मिचेल जब प्रैक्टिस कर रहे थे तब उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के एक फैन का फोन तोड़ डाला। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि मिचेल ने उन्हें चोट भी पहुंचाई. मिचेल ने इसकी भरपाई करने की कोशिश भी की.

दर्दनाक शॉट

मिचेल बाउंड्री के पास पुल शॉट खेलने का अभ्यास कर रहे थे. बाउंड्री के पास नेट लगा था जिससे गेंद टकराकर वहीं रुक रही थी। वहीं पास में दर्शक बैठे थे. जिसमें से कुछ चेन्नई के फैन थे. ऐसा ही एक चेन्नई का फैन मिचेल का प्रैक्टिस करते हुए वीडियो बना रहा था. इतने में मिचेल का एक शॉट नेट के ऊपर से आया और इस फैन के फोन पर जा लगा। इसके बाद गेंद फैन को भी लगी। गेंद लगने के कारण फैन का फोन गिर पड़ा और गेंद लगने के कारण फैन दर्द से कराहने लगा।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैन का जो फोन टूटा है वो आईफोन है। मिचेल ने इसकी भरपाई करने की कोशिश की और इस फैन को अपने ग्लव्स तोहफे में दे दिए।

प्रदर्शन से किया निराश

मिचेल ने इस सीजन चेन्नई के लिए अभी तक 10 मैच खेले हैं और सिर्फ 229 रन ही बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक ही अर्धशतक निकला है। जाहिर है, चेन्नई ने मिचेल से जिस तूफानी खेल की उम्मीद की थी वो वह दिखा नहीं पाए हैं. अभी और मैच बाकी हैं और चेन्नई उम्मीद करेगी कि मिचेल अपने रंग में लौटें।