Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिचेल जॉनसन के विवादित बयान पर David Warner ने तोड़ी चुप्पी, अपनी परवरिश का दे डाला उदाहरण

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मिचेल जॉनसन के सनसनीखेज बयान को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। वॉर्नर ने अपनी परवरिश तक का उदाहरण दे डाला है। पाकिस्तान के खिलाफ 14 दिसंबर से हो रही टेस्ट सीरीज डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर की आखिरी सीरीज होगी। वॉर्नर अपने होम ग्राउंड सिडनी में टेस्ट करियर का आखिरी मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Fri, 08 Dec 2023 01:55 PM (IST)
Hero Image
Warner vs Johnson: डेविड वॉर्नर ने मिचेल जॉनसन के विवादित बयान पर अपनी बात रखी है

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। डेविड वॉर्नर ने मिचेल जॉनसन द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है। कंगारू ओपनर का कहना है कि हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है। गौरतलब है कि जॉनसन ने वॉर्नर को टेस्ट क्रिकेट से हीरो की तरह विदाई देने के फैसले पर सवाल खड़े किए थे। पूर्व गेंदबाज ने वॉर्नर के बॉल टेम्परिंग विवाद को भी बीच में घसीटा था और कहना था कि सलामी बल्लेबाज की वजह से ऑस्ट्रेलिया टीम वर्ल्ड क्रिकेट में शर्मसार हुई।

जॉनसन के बयान पर वॉर्नर ने तोड़ी चुप्पी

फॉक्स क्रिकेट संग एक इवेंट में बातचीत करते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा, "बिना किसी हेडलाइन के समर क्रिकेट नहीं हो सकता है। जो है सो है। हर किसी को राय रखने का अधिकार है, लेकिन आगे बढ़ते हुए हम एक अच्छे टेस्ट मैच की उम्मीद कर रहे हैं। मेरे लिए माता-पिता के साथ मेरी परवरिश काफी शानदार थी। उन्होंने मुझे हर दिन कड़ी मेहनत करना सिखाया। मेरे माता-पिता ने यह चीज मेरे अंदर डाली है।"

कंगारू ओपनर ने आगे कहा, "जब आप वर्ल्ड स्टेज पर जाते हैं, तो आपको एहसास नहीं होता है कि किसी चीज के साथ क्या चल रहा है। हर तरफ मीडिया होती है। काफी आलोचना होती है, लेकिन काफी पॉजिटिव भी होते हैं। मेरा सोचना है कि आपके लिए ज्यादा जरूरी यह है कि आप आज क्या देख रहे हैं। लोग यहां पर क्रिकेट, ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट को सपोर्ट करने आ रहे हैं। यह काफी शानदार है।"

यह भी पढ़ें- Gambhir-Sreesanth विवाद में नया ट्विस्‍ट, LLC कमिश्‍नर ने पेसर को जारी किया नोटिस, वीडियो पर भी जमकर मचा बवाल

वॉर्नर की आखिरी टेस्ट सीरीज

पाकिस्तान के खिलाफ 14 दिसंबर से हो रही टेस्ट सीरीज डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर की आखिरी सीरीज होगी। वॉर्नर अपने होम ग्राउंड सिडनी में टेस्ट करियर का आखिरी मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे। सीरीज का यह आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी से शुरू होगा। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जाना है।