Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BBL 13: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से David Warner ने मारी एंट्री, बीच मैदान दिखाई फिल्म, प्लेयर की अदा पर लट्टू हुए फैंस

बिग बैश लीग के 34वें मैच में सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर्स के बीच मुकाबला होगा। डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर्स के लिए आज लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। मैच से पहले भाई की शादी से सीधा सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पहुंचे लेकिन जिस अदा में वह मैदान पर वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वॉर्नर हेलीकॉप्टर से अपने घरेलू मैदान में पहुंचे।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 12 Jan 2024 01:11 PM (IST)
Hero Image
मैच से पहले वॉर्नर हेलीकॉप्टर से अपने घरेलू मैदान में पहुंचे। फोटो- एक्स स्क्रीनग्रेब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। David Warner heroic entry in Sydney cricket ground: बिग बैश लीग के 34वें मैच में सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर्स के बीच मुकाबला होगा। डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर्स के लिए आज लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

भाई की शादी से पहुंचे मैदान पर

ऐसे में वॉर्नर मैच से पहले भाई की शादी से सीधा सिडनी क्रिकेट ग्राउंड Sydney Cricket Ground पहुंचे, लेकिन जिस अदा में वह मैदान पर वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। थंडर्स के मैच से पहले वॉर्नर हेलीकॉप्टर से अपने घरेलू मैदान में पहुंचे। काले रंग के हेलीकॉप्टर में डेविड वॉर्नर ने मैदान पर लैंड किया।

वॉर्नर की अदा पर आया फैंस का दिल

इस दौरान वॉर्नर David Warner खुद भी काली टीशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आए। वॉर्नर की एंट्री को रिकॉर्ड करने के सभी कैमरामैन मैदान पर मौजूद थे। वॉर्नर ने लैंड करने के बाद हाथ हिलाकर मैदान पर सबका स्वागत भी किया। ऐसे में कुछ चैनल के एंकर ने उनसे बात करने की कोशिश भी की।  

View this post on Instagram

A post shared by KFC Big Bash League (@bbl)

बीबीएल में वापसी कर रहे वॉर्नर

वॉर्नर की एंट्री पर फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जताई। फैंस वॉर्नर की इस अदा के दीवाने हो गए हैं। बता दें कि इस मैच में वॉर्नर टॉम कुरेन के चोटिल होने के कारण बीबीएल David Warner BBL comeback में वापसी कर रहे हैं। कुरेन चोट के कारण बीबीएल में आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे।

बीबीएल के बाद आईएलटी में आएंगे नजर

बीबीएल के बाद वॉर्नर आईएलटी20 में शामिल होने के लिए संयुक्त अरब अमीरात जाएंगे। आईएलटी20 में वह दुबई कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे। इसके बाद वॉर्नर वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की ओर से टी20 सीरीज में नजर आएंगे। 

जल्द लेंगे वनडे से संन्यास

बता दें कि हाल ही में वॉर्नर ने अपने 12 साल लंबे टेस्ट क्रिकेट करियर David Warner test career को अलविदा कहा है। इस दौरान उन्होंने वनडे से भी संन्यास लेने की घोषणा की। इस बीच वॉर्नर दो बार ऑस्ट्रेलिया के लिए वर्ल्ड कप जीतने वाले खिलाड़ियों में से एक हैं। वह अब अपने परिवार के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं।