Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आखिरी टेस्ट में अपनी बैगी ग्रीन वापस मिलने पर भावुक हुए David Warner, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपने करियर के आखिरी टेस्ट मैच से पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी कैप खोने की खबर शेयर की थी। अब वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ग्रीन कैप मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए सबका धन्यवाद किया है। उन्होंने इसकी अहमियत भी बताई और कहा वह इसे हमेशा संभाल कर रखेंगे।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 05 Jan 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सामान मिलने की खुशी जाहीर की। पोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। David Warner Found his lost Baggy Green: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं। ऐसे में मैच से पहले डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी कैप खोने की खबर शेयर की थी।

वॉर्नर ने शेयर किया वीडियो-

अब वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ग्रीन कैप मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए सबका धन्यवाद किया है। वॉर्नर ने वीडियो में कहा कि मैं काफी खुश हूं कि मेरी बैगी ग्रीन (टेस्ट कैप) मेरे हाथों में आ गई है। मैं राहत महसूस कर रहा हूं। मैं उन सभी का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने इसे ढूंढने में मदद की है।

वॉर्नर ने होटल स्टाफ व टीम की सराहना की-

क्वांटास टीम, माल ढुलाई कंपनी, होटल और हमारी अपनी टीम प्रबंधन ने इसे ढूंढने में अहम योगदान दिया है। मैं असल में आपकी सराहना करता हूं और आपको धन्यवाद देता हूं। वॉर्नर ने कहा कि कोई भी क्रिकेटर जानता है कि उनकी कैप कितनी खास है और मैं इसे जीवन भर संभाल कर रखूंगा। पिछले कुछ दिनों में मेरे कंधों पर काफी बोझ था, उतर गया है।

ये भी पढ़ें:- विदाई टेस्‍ट में भावुक हुए David Warner, उस्‍मान ख्‍वाजा को लगाया गले; आखिरी पारी में जलवा बिखेरने से चूके

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

2 जनवरी को खोई थी वॉर्नर की कैप-

बता दें कि 2 जनवरी को वॉर्नर ने अपनी कैप खोने की सूचना दी थी। साथ ही उन्होंने दावा किया था कि उनके सामान से कैप चोरी हुई है, जब वे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के लिए सिडनी जा रहे थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कैप को वापस करने की गुहार लगाई थी।  

वनडे से संन्यास ले रहे वॉर्नर-

मंगलवार, 2 जनवरी को, वार्नर ने अपनी बैगी ग्रीन खो दी और दावा किया कि यह उनके सामान से चोरी हो गई थी जब वह सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट के लिए सिडनी की यात्रा कर रहे थे। इसके बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टोपी वापस करने की गुहार लगाई। बता दें कि डेविड वॉर्नर आखिरी टेस्ट मैच से पहले वनडे क्रिकेट से भी संन्यास लेने की घोषणा की है। 

ये भी पढ़ें:-  दूसरे दिन का खेल, कंगारू टीम ने कसा शिकंजा, वॉर्नर और उस्मान ने दिलाई टीम को दमदार शुरुआतAus vs PAK: बारिश ने बिगाड़ा