Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Warner Retirement Plan: वॉर्नर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की चर्चा पर उनके एजेंट ने दी बड़ी जानकारी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी साइमन ओ’डोनेल ने हाल ही में कहा था कि वार्नर टेस्ट खिलाड़ी नहीं हैं। वह लगभग दो साल पहले तक हुआ करते थे। डेविड वार्नर को सिडनी टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संभवतः सन्यास ले लेना चाहिए।

By AgencyEdited By: Umesh KumarUpdated: Tue, 20 Dec 2022 06:38 PM (IST)
Hero Image
साउथ अफ्रीका के खिलाफ डेविड वॉर्नर। फोटो- AP

नई दिल्ली, पीटीआई। आस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर के एजेंट ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की बात से इनकार किया है। एजेंट जेम्स एर्स्किन ने कहा कि फिलहाल सन्यास लेने की कोई योजना नहीं है, लेकिन कुछ पूर्व खिलाड़ियों की आलोचना के बाद क्रिकेटर अपने प्रदर्शन की समीक्षा करें।

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी साइमन ओ’डोनेल ने हाल ही में कहा था कि वार्नर टेस्ट खिलाड़ी नहीं हैं। वह लगभग दो साल पहले तक हुआ करते थे। डेविड वार्नर को सिडनी टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संभवतः सन्यास ले लेना चाहिए।

David Warner with daughter

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे डेविड वॉर्नर

गौरतलब हो कि ब्रिस्बेन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में वॉर्नर 3 रन के निजी स्कोर पर डक करते समय आउट हो, हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से हराया। वॉर्नर ने आखिरी टेस्ट शतक जनवरी 2020 में बनाया था और साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले उन्होंने चार पारियों में 5, 48, 21 और 28 का स्कोर बनाया था।

ऑस्ट्रेलिया करेगी भारत का दौरा

वार्नर के एजेंट, जेम्स एर्स्किन ने कहा, “नहीं, यह उनका आखिरी टेस्ट नहीं होगा, मुझे नहीं लगता। वार्नर के पास भारत का दौरा और इंग्लैंड में 2023 एशेज सीरीज है। वह 100 टेस्ट की उपलब्धि हासिल करने वाले 14वें ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बन सकते हैं।”

वॉर्नर का इस साल 10 टेस्ट मैचों में उनका औसत 21 से कम है, लेकिन एर्स्किन का मानना है कि 36 वर्षीय खिलाड़ी के कभी भी रन बनाने की क्षमता रखता है। वह बड़े मैच के प्लेयर हैं। मेलबर्न में साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले भारत को लगा झटका, दो खिलाड़ी टीम से बाहर

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, आइसीसी ने गाबा की पिच को 'Below Average' माना