Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: David Warner की दीवानगी तो देखिए! अंतिम पारी के बाद कंगारू ओपनर बल्लेबाज की मां ने लगाया गले, दोनों हुए भावुक

पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने सिडनी में अपने अतिम टेस्ट मैच खेला और अपने टेस्ट क्रिकेट को विदाई दी। इस बीच फेयरवेल स्पीच के दौरान वॉर्नर काफी भावुक भी हो गए। ख्वाजा ने बताया कि उस्मान और उनकी मां के बीच काफी खास रिश्ता है। वॉर्नर के टेस्ट करियर का अंत काफी शानदार जीत के साथ हुआ। इसके बाद वॉर्नर ने उनकी मां को गले लगा लिया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 06 Jan 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
डेविड वॉर्नर ने सिडनी में अपना अतिम टेस्ट मैच खेला। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। David Warner hugs Usman Khawaja's mother: पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने सिडनी में अपने अतिम टेस्ट मैच खेला और अपने टेस्ट क्रिकेट को विदाई दी। इस बीच फेयरवेल स्पीच के दौरान वॉर्नर काफी भावुक भी हो गए।

उस्मान की मां से वॉर्नर का खास रिश्ता-

ऐसे में वॉर्नर की विदाई David Warner farewell पर उनके बचपन के दोस्त और ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने वॉर्नर को लेकर खास बात का खुलासा किया। ख्वाजा ने बताया कि उस्मान और उनकी मां के बीच काफी खास रिश्ता है। वॉर्नर के टेस्ट करियर का अंत काफी शानदार जीत के साथ हुआ।

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को सीरीज में किया क्लीन स्वीप-

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान AUS vs PAK को तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया। मैच के बाद उस्मान ने कहा कि मैं वापस लौटते हुए काफी भावुक हो गया था। उन्होंने वॉर्नर के साथ अपने सफर पर कहा कि यह काफी लंबा समय था। मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने पर गर्व है। 

ये भी पढ़ें:- AUS VS PAK: Virat Kohli के नक्शेकदम पर चल रही पाकिस्तान टीम, कप्तान ने David Warner को दिया खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

संन्यास के बाद क्या करेंगे वॉर्नर और उस्मान- 

ख्वाजा ने कहा कि वॉर्नर David Warner ने जैसे गेंदबाजों का सामना किया और सीरीज में जीत हासिल की वह अद्भुत था। उन्होंने कहा कि वॉर्नर एक कलाकार और एंटरटेनर हैं। ख्व्जा ने बताया कि वार्नर मैच में जीत के बाद मेरी मां को गले लगा रहा है, वह उससे बहुत प्यार करती है। ख्वाजा ने आगे कहा कि मैं अपने संन्यास के बाद वॉर्नर के साथ एक गोल्फ का राउंड जरूर खेलेंगे।

वॉर्नर की जगह लेना मुश्किल-

ख्वाजा ने आगे कहा कि टेस्ट में ओपनर बल्लेबाज के रूप में वॉर्नर की जगह लेना काफी मुश्किल होगा। ख्वाजा ने कहा कि आप किसी तरह बनने की कोशिश नहीं कर सकते आप जो हैं वो ही रहे। आप मैदान पर जाएं और 70 के स्ट्राइक रेट से अपने तरह से खेले। टेस्ट क्रिकेट एक मुश्किल जगह है, जहां आपको अपने तरीके से खेलने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- सिडनी में फेयरवेल स्पीच में छलके डेविड वॉर्नर के आंसू, भारी दिल से कहा टेस्ट क्रिकेट को अलविदा, माता-पिता को दिया कामयाबी का श्रेय