Move to Jagran APP

IND vs AUS 2nd Test: क्या दूसरे टेस्ट की प्लेइंग-XI से बाहर होंगे David Warner? यह खिलाड़ी ले सकता है जगह

David Warner IND vs AUS Test नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक पारी और 132 रनों से जीत हासिल हुई। बता दें कि अब दूसरा टेस्ट मैच 17 से 21 फरवरी के बीच दिल्ली में खेला जाना है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 12 Feb 2023 10:41 AM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2023 10:41 AM (IST)
David Warner IND vs AUS 2nd Test

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND vs AUS 2nd Test, David Warner। नागपुर टेस्ट में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक पारी और 132 रनों से जीत हासिल हुई। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

बता दें कि अब दूसरा टेस्ट मैच 17 से 21 फरवरी के बीच नई दिल्ली के अरुण जटेली स्टेडियम में खेला जाना है और दिल्ली टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी प्लेइंग-XI में कुछ बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है। दरअसल, सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के दूसरे टेस्ट मैच में खेलने पर अभी संदेह बना हुआ है।

IND vs AUS 2nd Test: क्या David Warner को नहीं मिलेगी दूसरे टेस्ट की प्लेइंग-XI में जगह?

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जटेली स्टेडियम में खेला जाना है। बता दें ऑस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) पहले टेस्ट की दोनों पारियों में फ्लॉप नजर आए।

जहां, पहली पारी में वॉर्नर महज 1 रन बनाकर आउट हुए, तो वहीं दूसरी पारी में वह 10 रन ही बना पाए। ऐसे में वॉर्नर के दूसरे टेस्ट में प्लेइंग-XI में जगह मिलना मुश्किल नजर आ रहा है। अगर वॉर्नर को दूसरे टेस्ट में मौका नहीं मिलता, तो उनकी जगह ट्रेविस हेड (Travis Head) को मौका दिया जा सकता है।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन स्पिनरों के साथ उतरने का सोच विचार कर सकती है। इनमें मिच स्वेपसन की जगह मैट कुह्नमैन (Matt Kuhnemann) को शामिल किया जा सकता है।

बता दें कि पहले टेस्ट में कंगारू टीम सिर्फ दो स्पिनर्स के साथ उतरी थी, वह दो स्पिनर्स थे नैथन लियोन और टॉड मर्फी। टॉड ने अपने डेब्यू मैच में कुल 7 विकेट चटकाए। इसके अलावा तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की भी दूसरे टेस्ट में वापसी की उम्मीद है।

यह भी पढ़े:

IND vs AUS: 'मैंने जो कुछ सीखा कोहली से ही', Rohit Sharma ने कोहली को दिया पहले टेस्ट में मिली जीत का श्रेय

यह भी पढ़े:

R Ashwin ने पिच को लेकर ऑस्ट्रेलिया का उड़ाया मजाक, तो कप्तान रोहित भी नहीं रोक पाए अपनी हंसी, देखें Video


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.