Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BBL में धांसू अंदाज में वापसी करेंगे David Warner, सिडनी के मैदान पर मचाएंगे धमाल, इस टीम का बनेंगे हिस्सा

बिग बैश लीग के 34वें मैच में सिडनी सिक्सर्स का मुकाबला सिडनी थंडर्स से होगा। अब डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर्स के लिए लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। वॉर्नर इस मैच में हेलीकॉप्टर से एंट्री करेंगे। वॉर्नर इस दिन अपने भाई की शादी के बाद सीधा ग्राउंड पर आएंगे। वॉर्नर 9 से 13 फरवरी तक ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली टी20 सीरीज में कंगारूी टीम में वापसी करेंगे।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 11 Jan 2024 03:27 PM (IST)
Hero Image
डेविड वॉर्नर लंबे समय बाद एक बार फिर बीबीएल में वापसी करेंगे। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। David Warner heroic entry in BIG Bash League: बिग बैश लीग के 34वें मैच में सिडनी सिक्सर्स का मुकाबला सिडनी थंडर्स से होगा। अब डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर्स के लिए लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में वॉर्नर की इस मैच में एंट्री को लेकर काफी खबरें सामने आ रही हैं।

हेलीकॉ़प्टर से करेंगे एंट्री

दरअसल वॉर्नर David Warner इस मैच में हेलीकॉप्टर से एंट्री करेंगे। वॉर्नर इस दिन अपने भाई की शादी के बाद सीधा ग्राउंड पर आएंगे। इस मैच के साथ वॉर्नर मैच बीबीएल BBL में वापसी करेंगे। इसके बाद वॉर्नर आईएलटी20 लीग में शामिल होने के लिए संयुक्त अरब अमीरात जाएंगे, जहां वह दुबई कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टीम में आएंगे नजर

इसके बाद वॉर्नर 9 से 13 फरवरी तक ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज AUS vs WI के बीच होने वाली टी20 सीरीज में कंगारूी टीम में वापसी करेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज वॉर्नर की आखिरी ऑस्ट्रेलियाई सीरीज होगी। वॉर्नर ने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टेस्ट में अपने लंबे फ़ॉर्मेट के करियर से संन्यास लिया।

ये भी पढ़ें:- Aus vs Pak: टेस्ट मैच की अतिंम पारी में David Warner ने बिखेरा अपना जलवा, जड़ी दमदार फिफ्टी, भीड़ ने ऐसे किया आखिरी बार स्वागत

— Sydney Thunder (@ThunderBBL) January 11, 2024

वनडे से भी लेंगे संन्यास

इस बीच उन्होंने वनडे Warner ODI retirement से भी संन्यास लेने की घोषणा की। वॉर्नर जून में कैरेबियन और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप का हिस्सा होंगे। ऐसे वह इस विश्व कप के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी बार वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं। बीबीएल में वॉर्नर की वापसी इंग्लैंड के ऑलराउंडर टॉम कुरेन के चोटिल होने के कारण हुई है।

कुरेन चोट के कारण सीजन के आखिरी दो मैच और आईएलटी20 ILT20 में भी शामिल नहीं हो सकेंगे। ऐसे में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में वॉर्नर की हीरो एंट्री के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। 

ये भी पढ़ें:- David Warner की रिप्लेसमेंट के लिए इस बल्लेबाज से खिलवाड़ नहीं करेंगे Cummins, मिडिल ऑर्डर से नहीं होगा कोई समझौता