Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepak Chahar ने फूड डिलीवरी ऐप पर लगाया 'धोखाधड़ी' का आरोप, कंपनी ने दिया यह जवाब

Deepak Chahar ने अपने एक्स हैंडल के माध्यम से धोखाधड़ी की सूचना दी। दीपर चाहर ने सोशल मीडिया पर लिखा भारत में नई धोखाधड़ी। खाना ऑर्डर किया और ऐप डिलीवरी दिखा रहा है लेकिन कुछ नहीं मिला। ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि इसकी डिलीवरी हो चुकी है और मैं झूठ बोल रहा हूं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 25 Feb 2024 11:50 PM (IST)
Hero Image
दीपक चाहर ने फूड डिलीवरी ऐप पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने एक फूड डिलीवरी कंपनी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। दीपक चाहर ने अपने हालिया ऑर्डर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि मोबाइल एप्लिकेशन पर ऑर्डर डिलीवर हुआ दिख रहा था, लेकिन उन्हें खाना नहीं मिला। इसके बाद फैंस ने जमकर पोस्ट को वायरल किया।

दीपक चाहर ने अपने एक्स हैंडल के माध्यम से धोखाधड़ी की सूचना दी। दीपर चाहर ने सोशल मीडिया पर लिखा, भारत में नई धोखाधड़ी। खाना ऑर्डर किया और ऐप डिलीवरी दिखा रहा है लेकिन कुछ नहीं मिला। ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि इसकी डिलीवरी हो चुकी है और मैं झूठ बोल रहा हूं। मुझे यकीन है कि बहुत से लोग समान समस्याओं का सामना कर रहे होंगे।

दीपक ने सोशल मीडिया के जरिए की शिकायत

दीपक की पोस्ट पर फूड डिलीवरी कंपनी ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। साथ ही असुविधा के लिए माफी मांगी। फूड डिलीवरी ने लिखा, "हाय दीपक, हम आपके अनुभव को लेकर बहुत चिंतित हैं और किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और त्वरित समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले पर तत्काल गौर कर रहे हैं।"

— Deepak chahar 🇮🇳 (@deepak_chahar9) February 24, 2024

यह भी पढ़ें- MI vs GG: गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों का कमाल, मुंबई इंडियंस को मिली लगातार दूसरी जीत; गुजरात जायंट्स को 5 विकेट से हराया

फैंस ने किया वायरल

हालांकि, दीपक की पोस्ट के बाद फैंस ने उसे वायरल कर दिया और अपने-अपने अनुभव शेयर किए। शनिवार 24 फरवरी, 2024 को पोस्ट किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 173K बार देखा गया, 2K लाइक्स, 265 रीट्वीट और 230 टिप्पणियां मिलीं।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: मान गए Yashasvi Jaiswal! 22 की उम्र में चकनाचूर किया Sehwag का 16 साल पुराना रिकॉर्ड; Rishabh Pant भी छूटे पीछे