Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: परिवार की वजह से टीम से वापस लिया नाम, अब वापसी के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहा है ये भारतीय स्टार

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक बार फिर से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने वापसी के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक वायरल वीडियो में दीपक चाहर मैदान पर टायर खींचते हुए नजर आए और इस ट्रेनिंग से स्ट्रेंथ और स्टेमिना पर वह काम कर रहे हैं। उनका ये वीडियो देख हर कोई हैरान है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 06 Feb 2024 10:49 PM (IST)
Hero Image
Deepak Chahar कमबैक के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है। सभी 10 टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। सीएसके टीम के धुरंधर दीपक चाहर ने भी हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं।

दीपक चाहर वायरल वीडियो में कमर पर टायर बांधकर मैदान पर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। बीते कुछ समय से दीपक चाहर फिटनेस की वजह से टीम से बाहर रहे, लेकिन हाल ही में वह पिता की अचानक तबीयत खराब होने की वजह से टीम से दूर हुए। अब उन्होंने आईपीएल 2024 के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

Deepak Chahar कमबैक के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) एक बार फिर से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने वापसी के लिए अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। हाल ही में एक वायरल वीडियो में दीपक चाहर मैदान पर टायर खींचते हुए नजर आए और इस ट्रेनिंग से स्ट्रेंथ और स्टेमिना पर वह काम कर रहे हैं।

दीपक ने वीडियो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा कि हार नहीं मानूंगा रार नहीं ठानूंगा। इस दौरान उन्होंने जय बजरंग बली भी लिखा है।

बता दें कि दीपक चाहर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह मिली थी, लेकिन उन्होंने पिता के अचानक तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने टीम से नाम वापस ले लिया था। दीपक के पिता को ब्रेन स्ट्रोक हुआ और इसकी वजह से दीपक तुरंत अपने घर रवाना हुए।

यह भी पढ़ें: IND vs SA U19 Semi Final: भारत ने साउथ अफ्रीका को चटाई धूल, 9वीं बार कटाया वर्ल्ड कप फाइनल का टिकट

दीपक के पिता ने उनके खातिर नौकरी तक छोड़ी

बता दें कि दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर वायुसेना में थे। दीपक को क्रिकेटर बनाने के लिए उन्होंने अपनी नौकरी तक छोड़ दी। दीपक ने भी पिता की खातिर भारतीय टीम में जगह बनाई। दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टी-20 और एकदिवसीय सीरीज में भी टीम में चुने गए थे। दीपक ने आस्ट्रेलिया के साथ खेली गई टी-20 श्रंखला में एक साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की, लेकिन सीरीज के दौरान पिता की तबीयत खराब देख वह तुरंत घर लौटे।

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)