Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीच मैच David Miller के लिए आया अनोखा गिफ्ट, सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा मजेदार वीडियो

क्रिकेट में अक्सर आए दिन नए किस्से देखने को मिलते हैं। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका की पुरुष टीम के ऑफिशियल एक्स हैंडल प्रोटियाज मेन ने गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। ये वीडियो डरबन में द. अफ्रीका और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच का है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Fri, 08 Sep 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
मिलर को अनोखे तरीके से मिला ऑर्डर। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Drone Delivers KFC Chicken Bucket: क्रिकेट में अक्सर आए दिन नए किस्से देखने को मिलते हैं। मैचों में तेजी से एडवांस टेक्नॉलजी को इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में दक्षिण अफ्रीका की पुरुष टीम के ऑफिशियल एक्स हैंडल प्रोटियाज मेन ने गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अनोखे तरीके से मिला खाने का ऑर्डर-

वीडियो में ड्रोन मैच के बीच केएफसी का एक ऑर्डर डिलीवरी करते हुए नजर आ रहा है। ये वीडियो डरबन में द. अफ्रीका और ऑस्ट्रेलियाई टीम के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच का है। टीम ने कैप्शन में लिखा कि पहली बार स्टेडियम में डेविड मिलर को केएफसी दक्षिण अफ्रीका द्वारा  गर्म और  फ्रेश 21-पीस बकेट ड्रोन डिलीवरी दी गई। वीडियो में मिलर को बकेट से खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। 

क्या बोले मिलर-

प्रोटियाज स्टार डेविड मिलर ने यादगार अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि "मुझे नहीं लगता कि कभी भी किसी को इस तरह से चिकन परोसा गया होगा। केएफसी को सबसे खुशहाल ब्रांडों में से एक के रूप में माना जाता है और कंपनी क्रिकेट मैच में डिलीवरी देकर मेरी उम्मीदों पर खरी उतरी है।" 

ये भी पढ़ें:- Temba Bavuma ने अपने करियर का सबसे यादगार शतक ठोका, फैंस लंबे समय तक नहीं भूल पाएंगे उनकी ये जुझारू पारी

#BePartOfIt #SAvAus pic.twitter.com/adarrNmUg8— Proteas Men (@ProteasMenCSA) September 7, 2023 विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे क्विंटन डी कॉक-

इस बीच दक्षिण अफ्रीका के शीर्ष बल्लेबाज और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक Quinton de Kock आईसीसी पुरुष वनडे क्रिकेट विश्व कप 2023 के अंत में वनडे फॉर्मेट से संन्यास ले लेंगे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा के बाद इस बात की पुष्टि की थी।