Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Duleep Trophy 2024 Live Streaming: फ्री में उठा सकते हैं दलीप ट्रॉफी के मैच का लुत्फ, बस करना होगा यह काम

भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे और युवा खिलाड़ी गुरुवार 5 सितंबर से शुरू हो रही दलीप ट्रॉफी से वापसी के लिए तैयार हैं। दलीप ट्रॉफी का पूरा कार्यक्रम जारी हो गया है। पहला मैच इंडिया ए और इंडिया बी के बीच खेला जाएगा। इंडिया ए टीम की अगुआई शुभमन गिल तो इंडिया बी की अगुआई अभिमन्यु ईश्वरन करेंगे। ऋषभ पंत रेड बॉल क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 04 Sep 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
दलीप ट्रॉफी 2024-25 का 5 सितंबर से होगा आगाज। फोटो-BCCI

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत का घरेलू सत्र गुरुवार 5 सितंबर को दलीप ट्रॉफी के साथ शुरू होने वाला है। पिछले सत्रों के विपरीत, दलीप ट्रॉफी 2024-25 में अधिक ध्यान आकर्षित होगा। क्योंकि भारतीय क्रिकेट के कुछ सबसे बड़े नाम प्रीमियर रेड-बॉल टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

दलीप ट्रॉफी से अजीत अगरकर की अध्यक्षता वाली चयन समिति को बांग्लादेश के खिलाफ आगामी दो मैच की घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करने का भी अवसर मिलेगा।

इसलिए, लगभग निश्चित खिलाड़ी और टेस्ट टीम के संभावित खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करके बांग्लादेश सीरीज के लिए टेस्ट टीम में अपनी दावेदारी मजबूत करने की उम्मीद करेंगे।

कब शुरू होगा दलीप ट्रॉफी 2024-25 सीजन का पहला मैच?

दलीप ट्रॉफी का पहला मैच इंडिया टीम ए और बी के बीच 5 सितंबर को सुबह 9:30 बजे से बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

दलीप ट्रॉफी 2024 टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

दलीप ट्रॉफी 2024 टूर्नामेंट का सीधा प्रसारण जियोसिनेमा ऐप और वेबसाइट पर किया जाएगा।

दलीप ट्रॉफी 2024 टूर्नामेंट टीवी पर कहां देखें?

दलीप ट्रॉफी 2024 टूर्नामेंट का सीधा प्रसारण नहीं किया जाएगा।

यह भी पढे़ं- एक्शन में दिखेंगे भारतीय सितारे, दलीप ट्रॉफी का शेड्यूल हुआ जारी; एक क्लिक में मिलेगी हर जानकारी

यह भी पढे़ं- Duleep Trophy 2024: रोहित-विराट समेत 2 स्टार खिलाड़ी मिस कर सकते हैं प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट, सामने आई रिपोर्ट