Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ENG vs AUS: इंग्लैंड ने पहले टी20I मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का किया एलान, तीन खिलाड़ियों को मिला डेब्यू करने का मौका

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की सीरीज का पहला टी20I मैच बुधवार 11 सितंबर को खेला जाएगा। इसको लेकर दोनों टीमें तैयार हैं। जोस बटलर के चोटिल होने के बाद फिल साल्ट टीम की अगुआई करेंगे। वहीं मिचेल मार्श के हाथों में ऑस्ट्रेलिया की कमान है। मैच से पहले इंग्लैंड टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 06:19 PM (IST)
Hero Image
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20I के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन घोषित।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहला टी20I मैच बुधवार, 11 सितंबर को खेला जाएगा। इसके लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। फिल साल्ट पहली बार टी20I में कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। वहीं, तीन खिलाड़ियों को डेब्यू करने का मौका मिला है।

पहले टी20I मैच में दोनों टीमें वेस्ट एंड के द एजेस बाउल में एक-दूसरे से भिड़ेंगी। चोट के चलते कप्तान जोस बटलर इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम की कमान मिचेल मार्श के हाथों में है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ने स्कॉटलैंड पर 3-0 की टी20 सीरीज जीती है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच 3 मैच की टी20 के बाद पांच मैच की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

तीन खिलाड़ी करेंगे डेब्यू

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20I के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है, जिसमें जैकब बेथेल, जेमी ओवरटन और जॉर्डन कॉक्स अपना टी20I डेब्यू करेंगे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन:-

फिल साल्ट (कप्तान), विल जैक्स, जॉर्डन कॉक्स, लियाम लिविंगस्टोन, जैकब बेथेल, सैम करन, जेमी ओवरटन, जोफ्रा आर्चर, आदिल रशीद, साकिब महमूद, रीस टॉपले

यह भी पढे़ं- ENG vs AUS T20I Live Streaming: भारत में कब और कैसे देख सकते हैं मैच, एक क्लिक में मिलेगी पूरी जानकारी

यह भी पढे़ं- ENG vs AUS: ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज से पहले इंग्‍लैंड को लगा तगड़ा झटका, कप्‍तान ही हुए बाहर; रिप्‍लेसमेंट का हुआ एलान