Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक हाथ में बियर का गिलास, दूसरे हाथ से लपका कैच; इंग्लैंड-श्रीलंका मैच में दिखा अद्भुत नजारा

क्रिकेट के मैदान पर आपने कई बार खिलाड़ियों को कमाल के कैच लेते हुए देखा होगा लेकिन इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच मैनचेस्टर टेस्ट में फैंस ने गजब का कैच लपका। यह अद्भुत नजारा देख सभी दंग रह गए। दरअसल फैंस ने कैच पकड़ने वाले के एक हाथ में बियर का गिलास था वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने कैच लपका। इस गजब की फील्डिंग से खिलाड़ी और कोच हैरान थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
फैंस ने एक हाथ से लपका कैच। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले टेस्ट मैच में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। इंग्लैंड की पारी के दौरान स्टैंड में बैठे एक व्यक्ति ने एक शानदार कैच लपका। हैरानी की बात यह रही कि जिस शख्स ने कैच पकड़ा उसके एक हाथ में बियर की ग्लास थी। उसने एक हाथ से कैच लिया।

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। मैच का तीसरा दिन चल रहा था और इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान मार्क वुड बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं, असिता फर्नाडों गेंदबाजी कर रहे थे मार्क वुड ने असिता की शॉर्ट बॉल पर जोरदार शॉट खेला। गेंद बाउंड्री पार स्टैंड्स के ऊपर थी, जैसे ही गेंद नीचे आई वहां मौजूद एक फैन ने एक हाथ से कैच लपका।

All-time 🆆 in the stands! 🫡#EngvSLonFanCode pic.twitter.com/S0jzDuHzWm— FanCode (@FanCode) August 24, 2024

शख्स ने किया सभी को सैल्यूट

मजेदार बात ये रही कि फैंस के एक हाथ में बियर का ग्लास था। इसके बावजूद उसने दूसरे हाथ से शानदार कैच लपका। गेंद हाथ में आते ही उन्होंने कैमरे पर गेंद को दिखाया। ड्रेसिंग रूम में भी बैठे लोग और कोच के साथ खिलाड़ी हंसने लगे। इस दौरान बियर फैन के कपड़ों पर भी गिर गई। फैन ने कैच लेने के बाद सभी की ओर सैल्यूट किया।

यह भी पढ़ें- ENG vs SL: जेमी स्मिथ ने ठोका पहला टेस्‍ट शतक, चौथे ही मैच में रचा इतिहास; तोड़ा 94 साल पुराना रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें- ENG vs SL: सिर्फ 2 ओवरों में ही श्रीलंकाई स्पिनरों ने क्रिकेट इतिहास को हिला डाला, वो किया जो अभी तक नहीं हुआ