Move to Jagran APP

ENG vs WI: लॉर्ड्स टेस्ट से पहले King Charles ने वेस्टइंडीज टीम से की खास मुलाकात, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा Video

किंग चार्ल्स वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की इंग्लैंड के खिलाफ लाॅर्ड्स में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले राॅयल बकिंघम पैलेस में मेजबानी करते हुए नजर आए हैं। मौजूदा समय में कैरेबियाई टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर है। इस बीच किंग चार्ल्स ने कैरेबियाई खिलाड़ियों से मुलाकात की और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 09 Jul 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
King Charles ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम से की खास मुलाकात

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 14 जुलाई से होना है। पहला टेस्ट मैच लंदन के लॉर्ड्स मैदान में खेला जाना है। इस टेस्ट मैच से पहले रॉयल बकिंघम पैलेस में किंग चार्ल्स वेस्टइंडीज टीम की मेजबानी करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। किंग चार्ल्स ने टीम से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने हर एक प्लेयर से बात की और प्लेयर्स ने किंग को 5 स्टेप वाले हैंडशेक सिखाया, जिसमें हाई-फाइ और छाती पर सीधा हाथ रखना शामिल है।

King Charles ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम से की खास मुलाकात

दरअसल, वायरल वीडियो में किंग चार्ल्स वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की इंग्लैंड के खिलाफ लाॅर्ड्स में होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले राॅयल बकिंघम पैलेस में मेजबानी करते हुए नजर आए हैं। मौजूदा समय में कैरेबियाई टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर है। वायरल वीडियो को द राॅयल फैमिली ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें किंग चार्ल्स III ने वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हर खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के के साथ खास मुलाकात की और उन्हें टेस्ट के लिए गुड विश दी।

यह भी पढ़ें: PM Modi ने रूस में जाकर बताई भारत के T20 WC जीतने की असली कहानी, कहा- अब आखिरी बॉल तक...

इस दौरान वेस्टइंडीज टीम के कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने किंग को टीम का इस तरह से स्वागत करने पर आभार जताया। उन्होंने इस दौरान मजाक करते हुए कहा कि मैं आपके घोड़ों को भी शुभकामनाएं देता हूं, मैं उनका पीछा कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें: ICC PLAYER OF THE MONTH: वर्ल्ड कप जीत के बाद जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा को पछाड़ा, जीती नई जंग

ENG vs WI: ये रहा इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज की टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

पहला टेस्ट मैच 10 जुलाई-14 जुलाई, लाॅर्ड्स लंदन

दूसरा टेस्ट – 18 जुलाई-11 जुलाई, ट्रेंट ब्रिज, नाॅटिंघम

तीसरा टेस्ट – 26 जुलाई-30 जुलाई, एजबस्टन, बर्मिंघम