Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WI vs ENG: इंग्लैंड को ये क्या हो गया.... World Cup के बाद भी फ्लॉप शो जारी! अब WI के सामने Jos Buttler भी नहीं बचा पाए डूबती नैया

England Flop Show Continues वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को आखिर क्या हो गया है ये क्रिकेट फैंस के मन में सवाल उठ रहे है। इसका कारण खुद इंग्लैंड टीम है। भारत की धरती पर खेले गए वनडे विश्व कप 2023 में इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। लगातार टीम में बदलाव करना जोस बटलर की टीम को भारी पड़ा और विश्व कप 2023 में टीम का खराब परफॉर्मेंस रहा।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 10 Dec 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
WI vs ENG: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्लैड को मिली हार

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। England Flop Show Continues: वर्ल्ड चैंपियन इंग्लैंड को आखिर क्या हो गया है, ये क्रिकेट फैंस के मन में  सवाल उठ रहे है। इसका कारण खुद इंग्लैंड टीम है। भारत की धरती पर खेले गए वनडे विश्व कप 2023 में इंग्लैंड टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

लगातार टीम में बदलाव करना जोस बटलर की टीम को भारी पड़ा और विश्व कप 2023 में खराब परफॉर्मेंस के बाद भी इंग्लैंड टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को जीतने में नाकाम रही। तीन मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज की टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की।

WI vs ENG: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में इंग्लैड को मिली हार

दरअसल, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड (WI vs ENG) के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज टीम को सीरीज पर 2-1 से जीती। इंग्लैंड को तीसरे वनडे मैच में (DLS) से 4 विकेट से जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज ने अपनी सरजमीं पर 25 साल बाद इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज जीती।

इस सीरीज में भी इंग्लैंड के स्टार प्लेयर्स नहीं चले और टीम को हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की टीम कई सालों में अलग तरीके का क्रिकेट खेल रही है। अप्रोच पूरी तरह से अटैकिंग होती है, लेकिन बैजबॉल अप्रोच विश्व कप 2023 में नहीं चल सकी। ऐसे में इस अप्रोच के फेल होने के चक्कर में इंग्लैंड की टीम का फ्लोप शो भी जारी है।

यह भी पढ़ें: IPL Auction: इन 3 उम्रदराज प्लेयर्स पर फ्रेंचाइजी ने दिल खोलकर लुटाया पैसा, 48 साल के इस क्रिकेटर को भी मिला था खरीदार

World Cup 2023 में इंग्लैंड टीम का रहा निराशाजनक प्रदर्शन

इंग्लैंड की टीम को विश्व कप 2023 में 9 मैचों में से 3 मैचों में जीत मिली, जबकि 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। विश्व कप 2023 में जोस बटलर के नेतृत्व वाली इंग्लैंड टीम का परफॉर्मेंस खराब रहा।