Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: कैच हो तो ऐसा! बाज-सी नजर और चीते जैसी रफ्तार, महिला क्रिकेटर ने उड़ते हुए लपका शिकार

Erin Burns Catch Video बारबाडोस रॉयल्स महिलाओं और गुयाना अमेजन वॉरियर्स महिलाओं के बीच WCPL 2024 का पहला मैच खेला गया। यह मैच त्रिनिदाद के बर्नाड लॉरा स्टेडियम तारौबा में आयोजित किया गया था। इस मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की लेकिन हार के बावजूद गुयाना अमेजन वॉरियर्स की महिला स्टार एरिन बर्न्स ने शानदार फील्डिंग कर महफिल लूट ली।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Thu, 22 Aug 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
Erin Burns ने चीते की तरह छलांग लगाकर लपका हैरतअंगेज कैच

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग (WCPL) 2024 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हो चुकी है। बारबाडोस रॉयल्स महिला और गुयाना अमेजन वॉरियर्स महिला टीम के बीच ओपनिंग मैच खेला गया, जो कि रोमांच से भरपूर रहा।

इस मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने आखिरी गेंद पर एक विकेट से जीत दर्ज की। मैच में गुयाना अमेजन वॉरियर्स को भले ही हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन मैच में उनकी टीम की महिला खिलाड़ी एरिन बर्न्स (Erin Burns Catch) ने ऐसा शानदार कैच लपका, जिसको देखकर हर किसी की आंखे खुली की खुली रह गईं। अब इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एरिन बर्न्स ने चीते की तरह छलांग लगाकर लपका हैरतअंगेज कैच

दरअसल, गुयाना अमेजन वारियर्स की एरिन बर्न्स (Erin Burns) ने शानदार फील्डिंग क नजारा पेश किया। उन्होंने बारबाडोस रॉयल्स की ओपनर जॉर्जिया रेडमेने को अपना शिकार बनाया। यह मामला बारबाडोस की पारी के पांचवे ओवर का रहा, जब अनुभवी गेंदबाज शबनिम इस्माइल गेंदबाजी कर रही थी।

यह भी पढ़ें: DPL में ऋतिक शौकिन का हैरतअंगेज कैच, हवा में उड़कर लपकी गेंद, कमेंटेटर भी रह गए दंग, देखें Video

इस दौरान एरिन बर्न्स ने चीते जैसी छलांग लगाकर जॉर्जिया रेडमेने का कैच लपक लिया। एक वक्त ऐसा लग रहा था कि गेंद लपकने में वह मिस कर जाएंगी, लेकिन बर्न्स की नजरें बिल्कुल बाज की तरह गेंद पर रही और ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने बाईं ओर डाइव लगाते हुए एक बेहतरीन कैच लिया।

View this post on Instagram

A post shared by CPL T20 (@cplt20)

यह भी पढ़ें: The Hundred 2024: अविश्‍वसनीय कैच! न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी ने पीछे की तरफ दौड़ लगाकर लपकी गेंद, हर कोई रह गया सन्‍न- Video

एरिन बर्न्स (Erin Burns) के क्रिकेट करियर की बात करें तो वह अब तक 5 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुकी हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 30 रन निकले हैं। टी20 इंटरनेशनल की तीन पारियों में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने कुल 37 रन लुटाए, लेकिन एक भी विकेट हासिल नहीं किया है।