Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फहीम अशरफ की दो वर्ष बाद पाकिस्तान टीम में वापसी, खतरनाक युवा बल्लेबाज भी की भी हुई एंट्री

पाकिस्तान ने बुधवार को आगामी एशिया कप और अफगानिस्तान के विरुद्ध होने वाले वनडे सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की। टीम में आलराउंडर फहीम अशरफ की वापसी हुई है जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज तैयब ताहिर को पहली बार टीम में शामिल किया गया है। फहीम ने अंतिम वनडे मैच 2021 में खेला था और चोट के काऱण उन्हेों टीम से दूरी बनानी पड़ी थी।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 09 Aug 2023 10:04 PM (IST)
Hero Image
फहीम अशरफ की दो वर्ष बाद पाकिस्तान टीम में वापसी। फोट- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान ने बुधवार को आगामी एशिया कप और अफगानिस्तान के विरुद्ध होने वाले वनडे सीरीज के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की। टीम में आलराउंडर फहीम अशरफ की वापसी हुई है, जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज तैयब ताहिर को पहली बार टीम में शामिल किया गया है।

फहीम की हुई वापसी-

फहीम ने अंतिम वनडे मैच 2021 में खेला था, इसके बाद चोट और फार्म में नहीं होने के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके अलावा टीम में सऊद शकील की भी वापसी हुई है, लेकिन उन्हें केवल अफगानिस्तान के विरुद्ध टीम में स्थान दिया गया है।

टीम इस प्रकार है- 

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, इमाम उल हक, फखर जमान, इफ्तिकार अहमद, अब्दुल्ला शफीक, सौद शकील, तैयब ताहिर, सलमान अली अगहा, फहीम अशरफ, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रउफ, उसामा मीर और मोहम्मद वसीम जूनियर।