Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Eng: बीच मैदान Virat Kohli की जर्सी पहन "हिटमैन" के पैर छूने पहुंचा जबरा फैन, सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रहा ये वीडियो

25 जनवरी को हैदराबाद के स्टेडियम पर भारत और इंग्लैंड के बीच मैच के दौरान फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा था। एक फैन विराट कोहली की टेस्ट जर्सी पहनकर कप्तान रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान पर आ गया। फैन मैदान पर आया और भारतीय कप्तान से मिलने के बाद उनके पैर छूने लगा। इस फैन ने रोहित से बात भी की।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 25 Jan 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
एक फैन कप्तान रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान पर आ गया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Fan meet with Rohit Sharma during 1st Test: 25 जनवरी को हैदराबाद के स्टेडियम पर भारत और इंग्लैंड के बीच मैच के दौरान फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस बीच एक फैन विराट कोहली की टेस्ट जर्सी पहनकर कप्तान रोहित शर्मा से मिलने के लिए मैदान पर आ गया।

रोहित के पैर छुए 

भारत की पारी शुरू होने से पहले यह फैन मैदान पर आया और भारतीय कप्तान रोहित Rohit Sharma से मिलने के बाद उनके पैर छूने लगा। इसके बाद सिक्योरिटी तुरंत मैदान पर आकर फैन को वापस लेकर गए। इस बीच फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फैन को बताया लकी

लोगों ने इस फैन को लकी बताया है कि यह कप्तान रोहित से मिला। हालांकि, भारत की बल्लेबाजी के लिए तैयार होने से पहले रोहित इस स्थिति में पूरी तरह से शांत नजर आए। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: Ashwin-Jadeja की फिरकी में उलझे इंग्लिश बल्लेबाज, टेस्ट क्रिकेट में ये कारनामा करने वाली बनी पहली भारतीय जोड़ी

Shows how Rohit Sharma is loved 🥰 immensely. pic.twitter.com/scJHdSzDNy— Ansh Shah (@asmemesss) January 25, 2024

मैच का हाल

अगर मैच की बात करें तो मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत ने इंग्लैंड को पहली पारी में 246 रनों पर आउट कर दिया। इंग्लैंड की ओर कप्तान बेन स्टोक्स Ben Stokes ने 70 रन की पारी खेली, जिन्हें बुमराह ने अपनी गेंद पर क्लीन बोल्ड करके अंग्रेजों की पारी को समाप्त किया।

अश्विन-जडेजा की जोड़ी ने मचाया धमाल

इस बीच भारतीय स्पिनरों ने कमाल की गेंदबाजी की और अश्विन-जडेजा Ashwin Jadeja की जोड़ी ने 3-3 विकेट अपने नाम किए।भारत की बल्लेबाज में युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 76 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। स्टंप्स तक शुभमन गिल 14 रन और यशस्वी 76 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: IND vs ENG: WTC में Ashwin के नाम हुआ बड़ा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय गेंदबाज, Pat cummins के एलीट क्लब में मारी धांसू एंट्री