Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Team India Victory Parade: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फ्री में देख सकेंगे भारतीय टीम की विजय परेड; इतने बजे वानखेड़े में मिलेगी एंट्री

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने गुरुवार शाम को भारत की टी20 विश्व कप विजय परेड के लिए वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के लिए मुफ्त एंट्री की अनुमति दी है। गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंचने पर मेन इन ब्लू होटल पहुंची। भारतीय टीम बेरिल तूफान के चलते तीन दिन तक बारबाडोस में फंसी रही। बुधवार को विशेष विमान से भारतीय टीम को स्वदेश के लिए रवाना हुई थी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 04 Jul 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट फैंस के लिए एंट्री फ्री। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने क्रिकेट फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। एमसीए ने भारत की टी20 विश्व कप विजय परेड के लिए वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के लिए फ्री एंट्री की अनुमति दी है। गुरुवार को भारतीय टीम के वापस स्वदेश लौटने पर एमसीए चेयरमैन ने इसकी घोषणा की।

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने गुरुवार शाम को भारत की टी20 विश्व कप विजय परेड के लिए वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के लिए मुफ्त प्रवेश की अनुमति दी है। गुरुवार सुबह दिल्ली पहुंचने पर मेन इन ब्लू होटल पहुंची। यहां से टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नाश्ते के लिए पीएम आवास पहुंची। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो गई है।

मरीन ड्राइव से निकलेगी विजय परेड

बीसीसीआई ने नरीमन प्वाइंट (मरीन ड्राइव) से वानखेड़े तक एक किलोमीटर की विजय परेड का आयोजन किया है, जिसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में एक छोटा सा समारोह होगा। मुंबई पुलिस ने यात्रियों को विजय जुलूस के दौरान इस मार्ग से जाने से बचने की सलाह दी है। गुरुवार को दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक ट्रैफिक डाइवर्जन व्यवस्था लागू रहेगी।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक्स पर लिखा, टी20 विश्व कप की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 4 जुलाई 2024 को मरीन ड्राइव पर एक भव्य विजय परेड का आयोजन किया जाएगा। यात्रियों को असुविधा से बचाने के लिए आज दोपहर 3 बजे से रात 9 बजे तक ट्रैफिक डाइवर्जन व्यवस्था लागू रहेगी।

यह भी पढ़ें- Sanju Samson ने Team India Victory Parade से पहले ही 'स्‍पेशल जर्सी' का लुक किया रिवील, इसे पहनकर ही मनाया जाएगा जीत का जश्न

बेरिल तूफान के चलते देर से पहुंची टीम इंडिया

बात दें कि रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम तूफान बेरिल के कारण तीन तक बारबाडोस में फंसी रही। एक विशेष विमान से भारतीय गुरुवार की सुबह दिल्ली इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरी।

यह भी पढ़ें- PM Modi से मिलने पहुंची चैंपियन भारतीय टीम, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ ने प्रधानमंत्री को सौंपी ट्रॉफी, VIDEO मचा रहा गदर