Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्‍या Kapil Dev हुए किडनैप? Gautam Gambhir ने पोस्‍ट किया वीडियो, वर्ल्‍ड कप विजेता कप्‍तान के लिए मांगी दुआ

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ऐसे में टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपने सीनियर खिलाड़ी को लेकर चिंता जताई है। इस वीडियो पर गौतम गंभीर ने चिंता जताई है और एक्स पर दोबारा पोस्ट किया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
गंभीर के इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर फैली सनसनी। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क।  Gautam Gambhir worried about Kapil Dev: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई नई चीज वायरल होती रहती है, जिसे लेकर कई बार अफरा-तफरी भी मच जाती है। ऐसे में आज एक बार फिर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के साथ भी ऐसा ही हो रहा है।

कपिल देव का वीडियो हुआ वायरल-

हालांकि किसी को ये वीडियो सच तो नहीं लग रहा है। दरअसल कपिल देव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ऐसे में टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने अपने सीनियर खिलाड़ी को लेकर चिंता जताई है।

क्या है वीडियो में-

वीडियो में कपिल देव के मुंह पर पट्टी बंधी हुई है। एक पुराने से घर में कच्ची मिट्टी की जमीन के आगे पीछे सामान पड़ा है और दो आदमी पूर्व खिलाड़ी को बाजू से पकड़कर खींचते हुए आगे लेकर जा रहे हैं। कपिल देव पीछे मुड़कर देख रहे हैं, लेकिन आदमी उन्हें खींचते हुए ले गए।

गंभीर ने जताई चिंता-

इस वीडियो पर गौतम गंभीर ने चिंता जताई है और एक्स पर दोबारा पोस्ट किया। गंभीर वीडियो के साथ लिखा कि क्या किसी और को भी यह वीडियो मिला है? मैं उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो सच न हो और कपिल भाई ठीक हो। गंभीर के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद क्रिकेट फैंस ने भी चिंता जताई।

ये भी पढ़ें:- "बल्लेबाज के रूप में काफी...", Gautam Gambhir ने MS Dhoni की कप्तानी पर दिया अनोखा बयान

वीडियो की नहीं कोई पुष्टि-

वीडियो को लेकर किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है कि ये सच है। हालांकि, लोगों ने इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बनाए हैं। साथ ही खिलाड़ियों को ट्रोल भी किया है। ऐसे में लग रहा है कि किसी ने एडिटिंग करके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। 

ये भी पढ़ें:- Dhoni ने इस बल्लेबाज को बनाया Team India का स्टार, आज टॉप गेंदबाजों को चटा रहा धूल, गौतम गंभीर ने किया खुलासा