Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

LPL 2024: रन आउट होने के बाद Glenn Phillips का फूटा गुस्सा, हवा में उछाला बैट; ड्रेसिंग रूम में पहुंचते ही पटका

लंका प्रीमियर लीग के एक मैच में रन आउट होने के बाद ग्लेन फिलिप्स को गुस्सा में देखा गया। दुर्भाग्यपूर्ण से हुए आउट के बाद ग्लेन फिलिप्स ने तीन बार अपना बल्ला फेंका। पहली बार बल्ले को हवा में उछाला। दोबारा डगआउट के पास बल्ला फेंका और तीसरी बार ड्रेसिंग रूम में पहुंचने पर बल्ला फेंक दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 19 Jul 2024 11:25 PM (IST)
Hero Image
रन आउट होने के बाद गुस्से में दिखे Glenn Phillips। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को लंका प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट होने के बाद गुस्से में देखा गया। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने मैच में सिर्फ एक गेंद का सामना किया और पवेलियन जाते समय तीन बार अपना बल्ला फेंका। अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह घटना कोलंबो की पारी के तीसरे ओवर में हुई। एंजेलो मैथ्यूज ने एक लेंथ बॉल फेंकी और फिलिप्स ने उसे कवर की तरफ खेला। कवर पर खड़े फील्डर ने गेंद को तेजी से फील्ड की और विकेटकीपर के पास थ्रो किया। कीवी बल्लेबाज ने रन लेने की कोशिश की, लेकिन उनके साथी रहमानुल्लाह गुरबाज ने जोखिम भरे सिंगल से बचने के लिए मना कर दिया और फिलिप्स रन आउट हो गए।

हवा में उछाला बल्ला

आउट होने के बाद फिलिप्स ने बल्ला हवा में उछाला और फिर डगआउट के पास फेंका। इसके बाद ड्रेसिंग रूम में पहुंचने से पहले ही बल्ले को फेंक दिया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्लेन फिलिप्स एलपीएल 2024 में कोलंबों की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्ले थे। उन्होंने नौ मैच में 140.78 की स्ट्राइक रेट से 252 रन बनाए, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल थे।

— Abdullah Zafar (@Arain_417) July 18, 2024

कैंडी ने कोलंबो को दी शिकस्त

मैच की बात करें तो कैंडी फाल्कन्स ने LPL 2024 के एलिमिनेटर में कोलंबो स्ट्राइकर्स को दो विकेट से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाई। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलंबों ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। कैंडी आठ गेंद शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। शनिवार को कैंडी क्वालीफायर-2 में जाफना किंग्स से भिड़ेगी।

यह भी पढे़ं- LPL 2024: Matheesha Pathirana की कातिलाना यॉर्कर, मुस्कुराते हुए उखाड़े दो बल्लेबाजों के विकेट, देखें Video

यह भी पढे़ं- शादाब खान ने टी20 वर्ल्ड कप में खराब फॉर्म पर तोड़ी चुप्पी, आलोचना करने वालों को बताई क्रिकेट की सच्चाई